आर-ट्रूथ को हराकर शेल्टन बेंजामिन ने 14 साल बाद रेड ब्रांड पर अपनी पहली जीत दर्ज की।

मंडे नाइट रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में, शेल्टन बेंजामिन ने आर-ट्रूथ को हराकर 24/7 चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया। फिर वह एमवीपी और बॉबी लैश्ले के साथ हर्ट बिजनेस में शामिल हो गए और तीनों सुपरस्टार्स ने मिलकर रिकोचेट, सेड्रिक अलेक्जेंडर और मुस्तफा अली के खिलाफ हार का प्रयास किया।

नए 24/7 चैंपियन को रेड ब्रांड पर एक सिंगल जीत के लिए एक लंबे समय तक इंतजार करना पड़ा क्योंकि WWE स्टैट्स एंड इंफो ने ट्विटर पर खुलासा किया कि यह शेल्टन की पहली जीत थी 4 दिसंबर, 2006 के बाद जब उसने एक मैच में सुपर क्रेज़ी को हराया था।

WWE ने ट्वीट किया: “New @WWE 24/7 Champ @ Sheltyb803 ने पूर्व विजेता @RonKillings को पिन करके #WWERaw पर एक सिंगल जीत हासिल की। ​​यह बेंजामिन की 2006 में सुपर क्रेज़ी को हराने के बाद #Raw पर पहली 1-ऑन -1 जीत थी … ये सब आई फ़ोन के इंट्रोडूयस होने के पहले, द बिग बैंग थ्योरी का प्रीमियर होने के पहले और ट्विटर के हैशटैग का इस्तेमाल शुरू कर देने से पहले की बात है । “

बस यह हाईलाइट करने के लिए कि उसकी आखिरी सिंगल जीत कब हुई, उन्होंने मज़ेदार तरीके से यह मैच कब हुआ था बताया , मैच किसी के पास आईफोन होने से पहले हुआ था और ट्विटर के हैशटैग पेश पहले। रेसलिंग के संदर्भ में, सीएम पंक अभी भी defunct ECW reboot का एक हिस्सा था, सीना केवल तीन बार के विश्व चैंपियन थे, और रिक फ्लेयर को पहली बार रिटायर होने से एक वर्ष से अधिक समय था।

अपनी दो जीत के बीच, बेंजामिन ने 0-15 का रिकॉर्ड बनाया, जिसमें उसे पॉल लंदन, जेटीजी और अपोलो क्रूज जेसो से हार का सामना करना पड़ा। उनका अधिकांश समय मंडे नाईट रॉ से दूर बीता, हालाँकि, मुख्य रूप से उन्होंने स्मैकडाउन या ECW पर 2010 में अपने WWE रिलीज़ होने से पहले तक प्रतिस्पर्धा की थी। वह 2017 में कंपनी में वापस आ गए, लेकिन अक्टूबर 2018 तक ब्लू ब्रांड पर पूरी तरह से रेसल किया फिर उन्हें रॉ में ड्राफ्ट किया गया।

Leave a comment