EC3 जॉन मोक्सले के साथ मैच लड़ना चाहते है।

WWE में EC3 के करियर की काफी हद तक प्रशंसकों ने आलोचना की है क्योंकि कंपनी ने उन्हें बहुत ही बेकार तरीके से बुक किया था। उन्होंने आखिरकार पिछले साल WWE से नाता तोड़ लिया है और ऐसा लगता है कि वह अब AEW में भी जाने के इच्छुक हैं।

WWE से जाने के बाद, EC3 ने इम्पैक्ट रेसलिंग में अपनी वापसी की थी, जहां उनका एक बहुत ही छोटा सा कार्यकाल था। इसके बाद वह ROH में दिखाई दिए। EC3 WWE में 4-बार के 24 / 7 चैंपियन रह चुके है और एक बार उनके जॉन सीना के खिलाफ भविष्य के मैच को भी टीज़ किया गया था।

UnSKripted पर बोलते हुए , EC3 ने कहा कि वह खुद को AEW में या कहीं भी देख सकता है, जहाँ उसकी अपनी स्टोरीलाइन को नियंत्रित करने का विचार जारी रह सके। EC3 ने यह भी कहा कि उसकी AEW में दिलचस्पी है क्योंकि वह जॉन मोक्सली का सामना करना चाहते है।

“मैं कल्पना कर सकता हूं कि मैं हर जगह घुसपैठ कर रहा हूं और अपने विचार का विस्तार कर रहा हूं, और AEW स्पष्ट रूप से एक अगला लक्ष्य होगा। मोक्सली एक बहुत ही खतरनाक रेसलर है। मेरे पास एक मैच है जो मैं चाहता हूं, जो उस आदमी के साथ मेरी एक सच्ची लड़ाई को रीप्रेजेंट करेगा। मुझे लगता है कि वह मुझमें से सर्वश्रेष्ठ ला सकता है और मैं भी उसके साथ ऐसा ही कर सकता हूं। हम अलग हैं लेकिन समान विचारधारा वाले भी हैं।

वह एक अविश्वसनीय प्रतिभा है, वह हमेशा कड़ी मेहनत करता है लेकिन वह जिद्दी है जिसका मैं सम्मान करता हूं और आनंद भी लेता हूं। वह अपनी लोकप्रियता खोने से नहीं डरता। यह साफ-सुथरी या कोरियोग्राफ्ड नहीं है, लेकिन यह यथार्थवादी और किरकिरा है जो मुझे पसंद है। अगर मैं एक बड़े मंच पर उसके साथ कदम मिला रहा हु, तो हाँ, इससे अच्छा और क्या होगा।

EC3 वर्तमान में प्रो रेसलिंग के बाहर विभिन्न प्रोजेक्ट्स में व्यस्त है। बहरहाल, यह देखना बाकी है कि वह भविष्य में AEW में अपनी जगह बना पाते हैं या नहीं और क्या वह AEW या कही और जगह जॉन मोक्सली के साथ फ्यूड कर पाते हैं या नही।

Leave a Comment