आमोस ने अंडरटेकर (Undertaker) द्वार उसकी तुलना आंद्रे द जायंट से करने पर प्रतिक्रिया दी।

ओमोस (Omos) WWE के नये जायंट है WWE उन्हें मॉन्स्टर की तरह बुक कर रही है और ऐसा लगता है कि लीजेंड द अंडरटेकर (Undertaker) भी ओमोस (Omos) से काफी प्रभावित है। उन्होंने हाल ही में एक शो में उनकी बड़ी प्रशंसा की। ओमोस ने भी उसी को रीट्वीट करते हुए द डेडमैन की प्रशंसा पर प्रतिक्रिया दी है।

इस हफ्ते की शुरुआत में, द फेनोम ने WWE के द बम्प के नवीनतम संस्करण में अपनी उपस्थिति दर्ज की। वहां उन्होंने रेसलिंग, इसके इतिहास और विरासत से संबंधित कई विषयों पर चर्चा की। उन्होंने वहा ओमोस (Omos) की प्रशंसा की और उसकी तुलना द ग्रेट आंद्रे द जाइंट (Andre The Giant) से करने तक चले गए।

ओमोस (Omos) ने भी अंडरटेकर (Undertaker) के इंटरव्यू को देखा और उसे रीट्वीट किया। इंडस्ट्री के लीजेंड से ऐसी तारीफ प्राप्त करने के बाद वह बेहद उत्साहित नजर आये।

“यार … मेरे पास शब्द खत्म हो गए है … बस आभारी … धन्यवाद @undertaker।”

अंडरटेकर (Undertaker) इस बात से प्रभावित नजर आए कि कैसे अपने विशाल कद के बावजूद अविश्वसनीय रूप से वह एथलेटिक है। उन्होंने कहा कि उनके के भविष्य को लेकर दोनों के बीच पहले भी कई बार बातचीत हो चुकी है।

“कोई दूसरा आंद्रे नहीं होगा यह तो तय है लेकिन यह आदमी उतना ही करीब है जितना हमको चाहिए। और यह एक बड़ा बयान है…ओमोस खास है। उसके लिए यह जानना और महसूस करना बड़ी बात है कि वह खास है और वह हर किसी से अलग है। एक रेसलर का औसत आकार, सामान्य तौर पर, उससे छोटा होता है। तो पेश है यह आदमी जो अविश्वसनीय रूप से पुष्ट और अविश्वसनीय रूप से विशाल है। वह सिर्फ एक बड़ा, मजबूत आदमी है। उसके लिए यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि वह उसका उपयोग कैसे करे। उन्होंने और मैंने इस बारे में कुछ बातचीत की है कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए और अगर चीजें बहुत उलझ जाती हैं, तो वह मुझे कॉल करें।

वैसे भी ओमोस (Omos) को WWE ने इस इंडस्ट्री के सबसे शानदार रेसलर्स में से एक Aj Styles की निगरानी में रखा है जो ओमोस (Omos) के लिए काफी बड़ी बात है।

ओमोस (Omos) ने सर्वाइवर सीरीज़ 2021 में 25-मैन बैटल रॉयल जीता जो कि द रॉक के WWE डेब्यू की 25 वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में आयोजित कि गयी थी। उन्होंने रिंग में अपना दबदबा बनाया और 12 सुपरस्टार्स को बाहर कर दिया, जिसमें रिकोशे आउट होने वाले आखिरी रेसलर थे।

यह अंडरटेकर (Undertaker) का एक बड़ा बयान है। उसे वास्तव में ओमोस (Omos) पर गर्व है और यहां तक कि उन्होंने ओमोस (Omos) को सलाह दी कि अगर चीजें उनकी समझ से बाहर हो जाती हैं तो वह उसे फोन कर सकता है।

Leave a comment