WWE Raw के दौरान एक फैन ने सेथ रॉलिन्स पर अटैक किया।

सैथ रॉलिन्स (Seth Rollins) फिलहाल WWE में हील कैरेक्टर में है और इसी कारण उन्हें प्रशंसकों से बहुत हेट मिलती रहती है। प्रशंसक उनके इस कैरेक्टर से नफरत करते है परन्तु यह नफरत ही एक हील कैरेक्टर की सच्ची सफलता होती है।

परन्तु सैथ रॉलिन्स (Seth Rollins) को ये हीट काफी महंगी पड़ी है क्योंकि आज के Raw के एपिसोड में एक फैन ने उन पर अटैक कर दिया।

सैथ रॉलिन्स (Seth Rollins) ने इस हफ्ते रिंग में अपनी सर्वाइवर सीरीज उपलब्धि के बारे में बात की। वह पुरुषों के सर्वाइवर सीरीज़ एलिमिनेशन मैच में एकमात्र विजेता सदस्य थे। परन्तु एक प्रशंसक ने रॉलिन्स की हाल की प्रशंसा की जरा भी सराहना नहीं की।

एक प्रशंसक ने बैरिकेड्स को तोड़ते हुए सैथ रॉलिन्स (Seth Rollins) पर हमला करने की कोशिश की। शील्ड के पूर्व सदस्य ने जल्दी से इस फैन को पकड़ लिया और उसे सामने के फेसलॉक में डाल दिया जब तक कि सुरक्षा टीम उसे काबू में करने के लिए नहीं आ गई। फिर वे लोग उस प्रशंसक को खींचकर ले गए।

यह WWE रॉ के लिए एक बहुत ही अप्रत्याशित घटना थी, और इसकी योजना बिल्कुल भी नहीं थी। प्रशंसक ने वापस लड़ने का प्रयास किया क्योंकि सैथ रॉलिन्स (Seth Rollins) ने उसे अपनी पकड़ में रखा था, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने स्थिति को संभाला।

आप नीचे WWE रॉ के दौरान अनस्क्रिप्टेड इवेंट के वीडियो देख सकते हैं।

Leave a comment