Edge एक बार फिर Kevin Owens से रिंग में भिड़ना चाहते है।

वर्तमान COVID -19 स्थिति WWE के प्लान में बदलाव ला रही है, यह बात इस सप्ताह के अंत में मैडिसन स्क्वायर गार्डन के WWE लाइव इवेंट के शो के दौरान स्पष्ट हुआ। इस शो में कई रेसलर पॉजिटिव परीक्षण या वायरस के खिलाफ एहतियाती उपायों के कारण शो से चूक गए।

Day 1 पे-पर-व्यू बस कुछ ही दिन दूर है। एक पॉजिटिव COVID परीक्षण पूरे शो को पटरी से उतार सकता है। WWE ने इस PPV के लिए निर्धारित मेन इवेंटर्स की सुरक्षा के लिए गैर-टेलीविज़न इवेंट में कुछ बदलाव किए हैं।

जिसमें एक दिलचस्प मैचअप भी शामिल था। MSG में एज (Edge) को केविन ओवंस (Kevin Owens) के साथ केज मैच के लिए जोड़ा गया था। पहले ओवंस को WWE चैंपियन बिग ई और सैथ रॉलिन्स से भिड़ना था। पर उन्हें एतिहात बरतते हुए शो से बाहर रखा गया था। इस लिए एज (Edge) ने उन दोनों को रिप्लेस किया। एज (Edge) ने अपने इंस्टाग्राम पर कहा कि यह शायद आखिरी बार नहीं है जब हम दोनों एक दूसरे के रास्ते को काटेंगे।

“डेट्रॉइट के रास्ते में एक मजेदार बात हुई। मैं केविन ओवंस के खिलाफ केज मैच में मैडिसन स्क्वायर गार्डन में था। जब मुझे पहली बार पता चला कि मैं फिर से रेसलिंग कर सकता हूं, तो यह मैच मेरे रिटायर होने से पहले (आखिरी बार) चीजों की मेरी छोटी सूची में था। एक एहसास है कि हम एक दूसरे को फिर से रिंग में देखेंगे।”

एज (Edge) हाल ही में रॉ पर द मिज़ (The Miz) और मरीस के साथ एक फ्यूड में शामिल हुआ है। उन्होंने क्राउन ज्वेल के बाद से कोई मैच नहीं लड़ा है। वह अंतिम बार TV पर सैथ रॉलिन्स (Seth Rollins) से रिंग में भिड़ते नजर आए थे।

एज (Edge) की वापसी ने WWE के प्रशंसकों को भविष्य में होने वाले कई नए मैचअप के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है। केविन ओवंस (Kevin Owens) भी उनकी लिस्ट में है। दोनों निकट भविष्य में किसी PPV में भिड़ते हुए आपको दिख सकते हैं।

Leave a Comment