टोनी खान केविन ओवेन्स को AEW में शामिल करना चाहते थे।

AEW के CEO टोनी खान (Tony Khan) ने खुलासा किया है कि वह केविन ओवेन्स (Kevin Owens) को AEW में शामिल करने में रुचि रखते थे, यह सब उस समय की बात है जब KO ने WWE के साथ फिर से नए कॉन्ट्रक्ट पर साइन नही किया था।

केविन ओवेन्स (Kevin Owens) ने अपने भविष्य को लेकर महीनों की अटकलों के बाद पिछले हफ्ते ही WWE के साथ एक नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

कई प्रशंसकों को उम्मीद थी कि केविन ओवेन्स (Kevin Owens) अपने पूर्व माउंट रशमोर टीम के साथी एडम कोल (Adam Cole) और द यंग बक्स (The Young Bucks) के साथ AEW में फिर से मिलेंगे, लेकिन उन्होंने अंतत: WWE के लिए अपने तत्काल भविष्य में परफॉर्म करने का निर्णय लिया।

Image Credit-WWE

AEW के CEO टोनी खान (Tony Khan) ने हाल ही में CBS स्पोर्ट्स के शकील महजौरी के साथ इंटरव्यू के दौरान WWE के साथ रहने के केविन ओवेन्स (Kevin Owens) के फैसले पर टिप्पणी की ।

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने केविन ओवेन्स (Kevin Owens) को साइन करने के बारे में सोच था तो टोनी खान (Tony Khan) ने कहा,

“मुझे इसमें वाकये में दिलचस्पी होती। वह एक शानदार रेसलर हैं।” “मुझे लगता है कि उसने उस चीज़ पर साइन करने का रास्ता बंद कर दिया जो मुझे लगता है कि शायद उसे बहुत सारा पैसा दे सकती थी। मुझे लगता है कि यह उसके लिए बहुत अच्छा होता। हमारे यहां भी बहुत सारे महान रेसलर है जिनसे वह उलझ पाता। खैर वह जिस भी कंपनी में जाएगा है वह उस कंपनी का महान रेसलर ही होगा।”

हाल के महीनों में डेनियल ब्रायन और एडम कोल ने WWE से AEW में छलांग लगाई है तो KO का भी AEW में आने की कल्पना करना बेमानी नहीं था। लेकिन केविन ओवेन्स (Kevin Owens) ने आखिरकार वही करने का फैसला किया जो लंबे समय में उनके परिवार के लिए सबसे अच्छा होता।

TVA स्पोर्ट्स के पैट लैप्रेड के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ,केविन ओवेन्स (Kevin Owens) ने अपने WWE के साथ बने रहने के निर्णय के बारे में विस्तार से बताया।

“यह निर्णय मेरे लिए बहुत ही आसान था क्योंकि यह वास्तव में मेरे परिवार के लिए सबसे अच्छी बात थी। जब बात परिवार की आती है, तो यह हमेशा एक बहुत ही आसान निर्णय होता है। WWE पिछले 7 सालो से मेरा घर है, इसलिए मुझे यहाँ अपनेपन की भावना महसूस होती है। मूल रूप से, मैंने अपना अधिकांश करियर यहीं बिताया है। जब आप सभी रेसलिंग कंपनियों के आकड़ो को देखते हैं तो पाएंगे की मैंने ‘WWE में अधिकतर समय रेसलिंग की है, यही वह जगह है जहाँ मैं सबसे लंबे समय तक रहा हूं और यही वह जगह है जहां मुझे अगले कुछ सालों तक रहने की जरूरत है। मुझे ऐसा ही लगा इसलिए मैंने यह निर्णय लिया।”

Leave a comment