Eric Young फिर से Impact World Champion बन गए है।

  • The World Class Maniac ने फिर से वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत ली है।

इम्पैक्ट रेसलिंग प्रमोशन में अपनी वापसी करने के केवल दो महीने के भीतर ही एरिक यंग एक बार फिर इम्पैक्ट वर्ल्ड चैंपियन बन गए है।

The World Class Maniac ने लास्ट नाईट इम्पैक्ट रेसलिंग के एपिसोड में एडी एडवर्ड्स के साथ एक सिंगल मैच लड़ा, जो कि इम्पैक्ट के वर्ल्ड टाइटल के लिए था! और यंग ने अपने फायदे के लिए यहाँ अपने हील पक्ष का इस्तेमाल किया।

एडवर्ड्स और यंग पुरे मैच के दौरान बराबर की लड़ाई लड़ रहे थे कोई भी पुरे तोर पर डोमिनेट करता हुआ नजर नहीं आ रहा था लेकिन फिर यंग ने रिंग साइड पर क्रॉसबोडी लगाते हुए अपने पक्ष में गति तेज कर ली और इस प्रक्रिया में एडवर्ड ने अपने घुटने को इंजर्ड कर लिया।

उस मूव ने गंभीर रूप से विश्व चैंपियन को शौक लगाया लेकिन यंग को अभी भी मैच जितने के लिए अंडरटेकिंग रणनीति का सहारा लेना पड़ा। जब रेफरी की पीठ मुड़ गई थी और उनका ध्यान दोनों रेसलर पर नहीं था तब यंग ने अपने हॉकी मास्क के साथ एडवर्ड्स के सिर पर दे मार। फिर उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी को उठाया और मैच जीतने के लिए एक इम्पेलिबल पाइलड्राइवर मूव लगायाऔर इम्पैक्ट वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत लिया।

हालांकि, दो बार के इम्पैक्ट वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद भी द वर्ल्ड क्लास मैनियाक के लिए यह सब पर्याप्त नहीं था, और उसने मैच खतम होने की घंटी बजने के बाद अपने गिरे हुए दुश्मन के घायल घुटने पर हमला किया।

इससे यह साफ़ है की उनकी प्रतिद्वंद्विता जारी रहेगी लेकिन प्रशंसकों को भी रिच स्वान की वापसी का बेसब्री से इंतजार है, जिन्होंने यंग को Slammiversary के बाद “रिटायरमेंट” के लिए मजबूर किया।

Video Owner-Impact Wrestling

Leave a comment