पूर्व WWE ग्रैंड स्लैम चैंपियन क्रिस्चियन नेक्स्ट वीक के रॉ पर अपना रीटर्न करते हुए दिखाई देंगे।

अगले सप्ताह के मंडे नाइट RAW से एक बड़ी खबर है, क्योंकि अगले सप्ताह के शो के लिए एक बड़े नाम के रीटर्न की पुष्टि की गई है। इस सप्ताह के WWE बैकस्टेज के दौरान यह घोषणा की गई थी कि WWE के पूर्व स्टार क्रिश्चियन अपने सबसे अच्छे दोस्त एज को विशिष्ट अतिथि के रूप में अपने पीप शो पर होस्ट करने के लिए रेड ब्रांड पर होंगे।

यह जनवरी 2018 के बाद RAW पर उनका पहला पीप शो को होगा, जहाँ उन्होंने सैथ रॉलिंस और जेसन जॉर्डन की मेजबानी की थी, जिसे ”दी बार” शेमश एंड सिजेरो द्वारा बाधित किया गया था।

अगले हफ्ते के रॉ पर क्रिश्चियन की उपस्थिति आगामी WWE PPV बैकलैश में रैंडी ऑर्टन बनाम एज के मैच का प्रमोशन करने में मदद करेगी, जिसे डब्ल्यूडब्ल्यूई द्वारा अब तक का सबसे बड़ा कुश्ती मैच करार दियाजा रहा है, इसलिए फैंस वाइपर रैंडी ऑर्टन से अपेक्षा कर सकते हैं कि वह अगले सप्ताह के रेड ब्रांड शो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराए।

क्रिस्चियन रिक फ्लेयर और शॉन माइकल्स के साथ इस मैच [द वाइपर Vs ऐज] के प्रचार करने वाले लेजेंड्स की सूची में शामिल हो गए। यह मैच 14 जून को बैकलैश 2020 पर होगा।

क्रिश्चियन के अलावा, अगले हफ्ते के शो में वाइकिंग रेडर्स और स्ट्रीट प्रॉफिट के बीच एक डिकैथलॉन भी होगा, जो की प्रशंसकों का ध्यान अगले बैकलैश 2020 PPV के लिए होगा।
ये देखना मजेदार रहेगा की क्रिश्चियन अपने पीप शो में क्या कमाल करते है।

Leave a comment