वर्ल्डस लार्जेस्ट एथलीट ने अंडरटेकर को लेकर यह स्टेटमेंट दिया।

WWE के डेड मैन द अंडरटेकर (The Undertaker) का लोहा पूरी रेसलिंग इंडस्ट्रीज मानती है। WWE और अन्य रेसलिंग कंपनीज में भी उनकी धाक है। नए और पुराने रेसलर्स उनके साथ मैच का तय होना अपनी खुशकिस्मत मानते है । अंडरटेकर ने अपना पर्सोना ही कुछ ऐसा सेट कर रखा है। शायद इसी कारण से आजतक उनकी पॉपुरलिटी के पास कोई भी नहीं आया।
अपने WWE के करियर में उन्होंने कई बढ़िया फ्यूड दी है कई रेसलर्स के करियर उन्होंने बनाये है। अंडरटेकर की इसी पर्सनलिटी को वर्ल्डस लार्जेस्ट एथेलीट मार्क हेनरी ने साझा किया है।

बस्टेड ओपन रेडियो शो में मार्क हेनरी(Mark Henry) ने अंडरटेकर को लेकर बड़ी बात कही है। मार्क हेनरी ने बताया कि आज WWE यूनिवर्स में अपना इतना नाम बनाने के पीछे और उनके सुपरस्टार बनने में अंडरटेकर ने उनकी काफी मदद की है।

मेरे रेसलिंग करियर का सबसे अच्छा अनुभव अंडरटेकर के साथ रहा है। उनके साथ काम करके मेरे काम करने का तरीका बदल गया। यहां से मुझे पता चला कि प्रो रेसलिंग में आपको क्या करना होता है। उन्होंने मुझे अपनी क्षमता को पहचाने में मदद की। अंडरटेकर ने मुझसे कहा तुम सिर्फ एक ही तरह से काम नहीं कर सकते हो। मैंने सही तरीके से काम करना उनसे सीखा और लंबे मैचों में कैसे काम करना वो भी उनसे सीखा।

मार्क हेनरी ने द अंडरटेकर को लेकर पहले भी कई बार ऐसा स्टेटमेंट दिया है। मार्क हेनरी और अंडरटेकर का फ्यूड इतिहास भी शानदार रहा है। दोनों ने रिंग में काफी बार साथ में काम किया है। रेसलमेनिया 22 में हुआ कास्केट मैच मार्क हेनरी और अंडरटेकर के बीच हुए मैचो में से सबसे अच्छा में से एक था। इस मैच के लिए मार्क हेनरी और द अंडरटेकर की स्टोरीलाइऩ काफी शानदार चली थी। फैंस ने इस मैच को बहुत सहारा था।

Leave a comment