इस पूर्व WWE स्टार की हालिया तस्वीर में आप उसे पहचान भी नही पाओगे, इतना चेंज की आप को विश्वास नही होगा।

अगर आप काफी पहले से WWE देख रहे है तो आप व्लादिमीर कोज़लोव (Vladimir Kozlov) के नाम से परिचित जरुर होंगे परन्तु जिस व्लादिमीर कोज़लोव (Vladimir Kozlov) को आपने देखा था उसकी हालिया तस्वीर में आप उसे पहचान ही नही पाएंगे। हाल ही में “बीटी स्पोर्ट WWE” के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से व्लादिमीर कोज़लोव (Vladimir Kozlov) की एक तस्वीर साझा कि है।

Image credit-WWE

व्लादिमीर कोज़लोव (Vladimir Kozlov) को WWE छोड़े हुए लगभग एक दशक हो गया है। हाल ही में “बीटी स्पोर्ट WWE” द्वारा साझा की गई एक तस्वीर में व्लादिमीर कोज़लोव (Vladimir Kozlov) को अपने स्वयं के ब्रांड का प्रचार करते हुए देखा जा सकता है, जिसका नाम ‘मॉस्को माउलर’ है।

व्लादिमीर कोज़लोव (Vladimir Kozlov) का 2008-09 के समय WWE में अच्छा खासा रन था।


व्लादिमीर कोज़लोव (Vladimir Kozlov) ने 4 अप्रैल, 2008 को WWE Smackdown ब्रांड में अपना डेब्यू किया था और जल्द ही खुद को एक Heel स्टार के रूप में स्थापित कर लिया था। वह काफी सीरियस करेक्टर में नजर आते थे जो उन्हें एक डेंजर हील बनाता था। उन्होंने अपने शुरुआती मैच में मैट बेंटले और कई निचले स्तर के सुपरस्टार्स के खिलाफ जीत हासिल की और WWE में धीरे धीरे अपना मोमेंटम हासिल करना शुरु किया।

उन्होंने 2008 में The Undertaker को भी DQ के माध्यम से हराया और बाद में WWE खिताब के लिए Triple H और Edge के खिलाफ सर्वाइवर सीरीज़ 2008 में ट्रिपल थ्रेट मैच में एक अच्छा मुकाबला किया। व्लादिमीर कोज़लोव के करियर की सबसे बड़ी जीत फरवरी, 2009 में आई जहां उन्होंने The Undertaker को क्लीन पिन करके हराया। बाद में उन्होंने सैंटिनो मारेला के साथ टैग टीम खिताब भी जीता।

व्लादिमीर कोज़लोव ने यह भी बताया कि कैसे WWE ने उन्हें अपने अभिनय करियर में इस्तेमाल होने वाले टेक्निक सीखने में मदद की:

“मुझे फिल्म और एक्टिंग कैरियर के लिए बहुत कुछ आना चाहिए था। इसके लिए एक कला मुझमे होनी चाहिए। बहुत सारी बंदूकें, बहुत सारी चीजें। यह एक अलग प्रकार के कौशल का संयोजन था। इसके अलावा, मैंने बहुत सारे स्टंट भी किए। WWE में मैने जो भी सीखा उसने मेरी बहुत मदद की क्योंकि उसने मुझे यह सिखाया कि अलग-अलग परिस्थितियों में कैसे प्रतिक्रिया करनी है। ”

अपने WWE कैरियर से बाहर आने के लगभग 10 साल बाद कोज़लोव अपने जीवन के सबसे अच्छे आकार में दिख रहे हैं और लगता है कि वे अपने जीवन में अच्छा कर रहे हैं।

Leave a Comment