जेफ हार्डी (Jeff Hardy) के वर्तमान WWE अनुबंध की स्थिति।

जेफ हार्डी (Jeff Hardy) की बुकिंग की जो दशा WWE ने वर्तमान में बना रखी है वो इस रेसलर के फैंस को काफी खल रही होगी। क्योकि इस A लेवल रेसलर को अभी जॉबर से भी ज्यादा बुरा बुक किया जा रहा है। हाल ही के Raw पर उन्हें ज्यादा नहीं देखा गया है।

वह इस सप्ताह के शो में थे जहां वह जिंदर महल (Jinder Mahal) से हार गए। जेफ हार्डी (Jeff Hardy) के WWE में दिन अभी इतने बुरे चल रहे है के वह WWE के छोटे लेवल के शो Main Event में भी रेसलिंग करते दिखाई दिए हैं। लेकिन उनके अनुबंध के साथ क्या हो रहा है?

कुछ प्रशंसक इस बात का अंदाजा लगा रहे है कि जेफ हार्डी (Jeff Hardy) का WWE कॉन्ट्रक्ट जल्द ही समाप्त हो सकता है क्योंकि जिस हिसाब से उनका उपयोग किया जा रहा है उसको देख कर तो ऐसा ही प्रतीत हो रहा है।

परन्तु PW Insider के अनुसार , ऐसा बिल्कुल नहीं है। वास्तव में, जेफ हार्डी (Jeff Hardy) के लिए अभी भी WWE में ” एक अच्छा रन” बचा हुआ है।

  • WWE के एक सूत्र के हवाले से यह पता चला है कि हार्डी के पास अभी भी “अपने अनुबंध पर एक अच्छा समय बचा हुआ है” जैसा कि उन्होंने पिछले साल स्वीकार किया था कि उन्होंने एक नया अनुबंध किया था। उस समय, PWInsider.com को बताया गया था कि यह नई डील 2-3 साल की रेंज में थी।

ऐसा लग रहा है कि जेफ हार्डी (Jeff Hardy) के WWE में दो से तीन साल बाकी हैं। उम्मीद है, उनकी बुकिंग में सुधार होगा या समय के साथ साथ नए अनुबंध के बारे में बात करने के लिए या अन्य अवसरों की तलाश करने का निर्णय लेने के लिए हार्डी को विचारना होगा।

Leave a comment