John Cena ने Karrion Kross के उनको रिटायर करने के कमेंट पर विचित्र जवाब दिया।

कर्रियन क्रोस वर्तमान में NXT चैंपियन हैं और कंधे की चोट से वापस आने के बाद उन्हें फिर से शानदार पुश मिल रहा हैं। क्रोस ने हाल ही में एक फैन के एक सवाल पर खुलासा किया था कि वह जॉन सीना को रिटायर करने के लिए तैयार हैं

अब ऐसा लगता है कि 16 बार के विश्व चैंपियन ने क्रोस के इस स्टेटमेंट पर रिएक्ट करने का फैसला किया है। बेशक सीना ने केवल इस तरह से क्रॉस को जवाब दिया है कि सिर्फ वह ही जानते है कि उसका मतलब क्या है।

जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाकर कर्रियन क्रोस की एक तस्वीर पोस्ट की। इसके जवाब में कर्रियन क्रोस ने भी WWE और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप दोनों के साथ जॉन सीना की एक तस्वीर अपने सोशल हैंडल पर अपलोड की।

जैसा कि कई प्रशंसक जानते हैं, जॉन सीना का इंस्टाग्राम हैंडल बहुत दिलचस्प है क्योंकि सीना हर समय बहुत ही विचित्र चीजों को इस पर पोस्ट करते हैं। सीना ने अपने बायो में यह स्पष्ट कर दिया है कि यह प्रशंसकों पर है कि वे फोटो का क्या मतलब समझे।

जॉन सीना और कर्रियन क्रोस के बीच एक मैच निश्चित रूप से क्रोस के करियर के लिए एक शानदार मौका साबित होगा क्योंकि यह उन्हें शीर्ष स्तर के सुपरस्टार के रूप में स्थापित करेगा, खासकर यदि वह जॉन सीना को हराने में सक्षम हो तो। हमें देखना होगा कि क्या यह मैच भविष्य में कभी होता है।

Leave a comment