जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) AEW डेब्यू अपडेट।

फैंस की अपेक्षाओं और बुधवार को फैली कई अफवाहों के बावजूद, पूर्व WWE NXT स्टार जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) इस सप्ताह क्लीवलैंड ऑहियो में हुए AEW डायनामाइट बीच ब्रेक स्पेशल में नहीं दिखाई दिए।

कुछ लोगों के बीच इस बात की उम्मीद थी कि जॉनी रेसलिंग अपने होमटाउन में होने वाले शो की वजह से यहाँ दिखाई दे सकते हैं। लेकिन फाइटफुल सेलेक्ट की ताजा खबर यह है कि जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) ने AEW के साथ बातचीत की है, लेकिन इस समय कोई समझौता नहीं हुआ है।

हालांकि, औपचारिक अनुबंध प्रस्ताव या डेब्यू के लिए समय सारिणी प्रस्तुत की गई है या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं की जा सकी है।

जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) और उनकी पत्नी, साथी रेसलिंग स्टार कैंडिस लेरे, बहुत जल्द अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। खबर यह है कि गार्गानो ने यह स्पष्ट कर दिया है कि इस बिंदु पर, वह अपने सभी प्रयासों और अपना सारा ध्यान अपनी पत्नी और आने वाले बच्चे पर केंद्रित कर रहा है।

Image Credit-WWE

जैसा कि जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) अपने बच्चे के जन्म के लिए तैयार हैं तो उनके पिता बनने की जिम्मेदारीया फिलहाल उनके रेसलिंग लाइफ को थोड़ा आराम देने पर मजबूर कर रही है।

कुछ समय के लिए, जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) रेसलिंग से ब्रेक पर रहेंगे जब तक कि वह अपने बच्चे के जन्म का अनुभव नहीं कर लेते। उसके पश्चात वह रिंग में वापसी के लिए एक समय सारिणी तय करेंगे। हालांकि यह कब होगा और कहां होगा यह अभी निश्चित नहीं है।

जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) ने AEW DAYNAMITE पर फैंस द्वारा उनके नाम का चेंट लगाने पर प्रतिक्रिया दी:

गार्गानो ने AEW डायनामाइट के समापन पर ट्विटर पर नोट किया कि उन्होंने शो के दौरान उनके नाम का शोर और उनके डेब्यू की अफवाहें दर्शको के बीच से सुनी।

“मैंने आपको सुना है और आपको पता नहीं है कि मेरे लिए यह कितना मायने रखता है कि आप मुझे वापस देखने के लिए इतना उत्साहित हैं। दूर जाना डरावना है क्योंकि आपकी असुरक्षाएं (भावनाएं) कहती हैं कि ‘वे आपके बारे में भूल जाएंगे’ .. लेकिन आप नहीं भूले हैं और मैं वादा करता हूं कि मैं इसे जल्द से जल्द कर दूंगा, “

गार्गानो ने लिखा।

Leave a comment