डैनहाउज़ेन (Danhausen) ने AEW पर अपना डेब्यू किया।

महीनों तक टीज़ करने के बाद, पूर्व ROH स्टार डैनहाउज़ेन (Danhausen) ने आखिरकार AEW डायनामाइट बीच ब्रेक स्पेशल शो के दौरान अपना डेब्यू किया ।

शो के मैन इवेंट में एडम कोल (Adam Cole) ने लाइट्स आउट मैच में ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) का सामना किया, जो पूरे एरीना में लड़ा गया था।

मैच के दौरान कैसिडी ने मैच के पहले सत्र में बढ़त ली लेकिन कोल ने जल्द ही मैच में नियंत्रण कर लिया। और ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) पर कई शानदार मूव्स लगाए।

मैच के दौरान एक ऐसा टाइम आया जब एडम कोल (Adam Cole) ने रिंग के नीचे से एक कुर्सी खींचने की कोशिश की, लेकिन वह कुर्सी अटकी हुई दिखाई दी। जैसे ही कोल ने कुर्सी को जोर लगाकर बाहर खीचा तो डैनहाउज़ेन (Danhausen) उसके साथ रिंग के नीचे से बाहर निकले।

very nice, very evil star को मौजूद दर्शको से एक बड़ा पॉप मिला और उसने कोल को चौंका दिया। हालांकि डेब्यू करने वाले स्टार ने मुकाबले में हस्तक्षेप नहीं किया और वह बस वहाँ से चले गए।

मैच लगातार जारी रहा और कई सितारों के हस्तक्षेप के बाद, ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) ने पूर्व NXT चैंपियन को पिन करते हुए जीत हासिल की।

शो के ऑफ एयर होने के बाद, AEW के CEO टोनी खान ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए यह पुष्टि की कि डैनहाउज़ेन (Danhausen) ने ऑल एलीट रेसलिंग के साथ अनुबंध किया है।

AEW में आने से पहले, हाई-फ्लाइंग स्टार ने ROH और फुल इम्पैक्ट प्रो जैसे प्रमोशन के लिए रेसलिंग की है। उन्होने जिमी जैकब्स और ट्रुथ मार्टिनी द्वारा ट्रेनिंग ली है।

Leave a comment