जॉनी गार्गानो वास्तव में AEW के शीर्ष रेसलर्स के साथ काम करना चाहते है।

अब जब जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) का WWE अनुबंध आधिकारिक रूप से समाप्त हो चुका है, तो जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) अपने पसंद के लोगों के साथ रेसलिंग करने के लिए कहीं भी दिखने के लिए स्वतंत्र हैं।

जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) निश्चित रूप से उन लोगों का नाम लेने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं जिनके साथ वह रिंग में उतरना चाहते हैं। AEW के कुछ शीर्ष सितारे इस समय उनकी नजरो में हैं।

हाल ही में एक ट्विच स्ट्रीम के दौरान जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) ने पूर्व AEW चैंपियन केनी ओमेगा (Kenny Omega) पर अपने विचार रखे । उन्होंने कहा,

“मुझे लगता है कि केनी ओमेगा वर्तमान में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ रेसलर्स में से एक हैं। मुझे पता है कि यहा बहुत सारे लोग है जिनके लिए मेरे और केनी का मैच एक ड्रीम मैच है, और यह निश्चित रूप से मेरे लिए भी एक ड्रीम मैच है।”

जॉनी गार्गानो वास्तव में AEW में ब्रायन डेनियलसन के साथ एक मैच चाहते हैं

हाल ही में ट्विच स्ट्रीम पर बोलते हुए , जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) ने ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) के बारे में भी बात की। गार्गानो ने खुलासा किया कि वह वास्तव में ब्रायन के खिलाफ रीमैच करना चाहते हैं।

“मेरी निजी राय में ब्रायन मेरी पहली पसंद है। ऐसा इसलिए क्योकि मैं उनके साथ रिंग शेयर कर चुका हूं। इसलिए, मैं अपने अनुभव से जानता हूं, पर मुझे नहीं पता कि इसे कैसे समझाऊं या कहूं कि वह दुनिया का सबसे अच्छा रेसलर क्यों है। आपको बस उसके साथ वहां रहना है और आप अपने आप जान जाओगे, ब्रायन सबसे अच्छा क्यो है और यह हमारे लिए शर्म की बात है कि हमें पिछले कुछ वर्षों में कभी भी उससे उलझने का मौका नहीं मिला, लेकिन उम्मीद है कि आने वाले समय के किसी बिंदु पर ऐसा हो सकता है। ”

H/T- SESCOOP.COM

जैसा कि पहले भी बताया गया था, जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) 26 जनवरी को क्लीवलैंड में AEW में अपना डेब्यू कर सकते हैं।

जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) ने भी हाल ही में कहा था कि जहां भी प्रशंसक उन्हें काम करने के लिए कहेंगे, वह वहीं काम करेंगे । हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) आखिरकार अपने लिए क्या फैसला करते है।

Leave a comment