रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने बताया कि वह कब रिटायर होंगे।

रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने आधिकारिक तौर पर 2002 में WWE टीवी पर अपनी शुरुआत की थी, और वह आज भी WWE प्रोग्रामिंग पर लगातार अपना जलवा बिखेरते हुए दिखाई देते हैं, जिसके धीमा होने का कोई संकेत जल्द ही नहीं दिख रहा है।

हालांकि यह जीवन का एक तथ्य है कि हर रेसलर को कभी न कभी अपने दस्ताने खोल कर लटकाने पड़ते हैं, और wwe लीजेंड “द वाइपर रैंडी ऑर्टन” को अंदाजा है कि उनका करियर कब समाप्त हो सकता है, इस संबंध में एक कठिन समयरेखा उन्होंने दी है।

रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) हाल ही में द रिंगर रेसलिंग पॉडकास्ट में दिखाई दिए और जब वह एक सवाल के जवाब में यह समझा रहे थे कि क्यो वह हॉलीवुड में एक्टिंग रोल्स के लिए ऑडिशन देने के लिए अधिक उत्साहित नहीं हैं, तो उन्होंने यह भी बताया कि वह 50 साल की उम्र तक रेसलिंग करना जारी रखना चाहते है।

“मैं 41 साल का हूं और जब मैं 50 साल का हो जाऊगा तो मुझे लगता है कि मैं सब कुछ कर चुका होऊंगा। लेकिन मुझे पसंद नहीं है, मैं हर बार हर समय ऑडिशन दूं, लेकिन मैं लगभग केवल इसलिए ये करता हूं क्योंकि मेरी पत्नी ऐसा करने को कहती है ‘ओह उन्हें करो, क्योंकि अगर तुम ऐसा कर सकते हो तो क्यो नही करते? तब आपको आश्चर्य होता है कि अगर आपने ऐसा नही किया तो क्या होगा।’ इसलिए मैं इधर-उधर ऑडिशन देता हूं, अपनी उंगलियों को क्रॉस करते हुए यह पार्थना करता हूं कि मुझे वापस कॉलबैक नहीं आये। क्योंकि मैं जो करता हूं (रेसलिंग) उससे प्यार करता हूं। मैं यही रुकना नहीं चाहता। मैं अपने शरीर की क्षमता को देखते हुए यही रुकना नहीं चाहता।

“इसलिए मैंने यह सुनिश्चित करने के लिए इसे अपने ऊपर ले लिया है कि मैं दैनिक रूप से वह सब कुछ कर रहा हूं जो मैं शारीरिक रूप से जारी रखने में सक्षम हूं। लेकिन अगर यह मेरे ऊपर था, और मुझे पता था कि शारीरिक रूप से मुझे कोई समस्या नहीं होगी, तो मैं कहूंगा कि मैं 50 साल की उम्र तक यह करना चाहूंगा। और जब मैं 50 वर्ष का हो जाऊँगा तब मैं बाहर जाकर आखिरी मैच खेलूँगा और यह कह पाऊँगा कि मैंने इसे अपनी शर्तों पर किया है। हालांकि यह आज से 9 साल बाद की बात है। लेकिन मुझे अपने करियर का जल्द ही अंत नहीं दिख रहा है। मैं यह करना जारी रखना चाहूंगा।”।”

H/T Wrestling Inc.

WWE रॉयल रंबल 2022 पे-पर-व्यू शनिवार, 29 जनवरी को लाइव प्रसारित होने के लिए तैयार है और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने पिछले हफ्ते रॉ पर घोषणा की थी कि वह 30 मैन रॉयल रंबल मैच में प्रवेश करेंगे।

Leave a comment