बॉबी लैश्ले के अनुसार उनका ब्रॉक लैसनर के साथ मैच शायद उनके करियर का सबसे बड़ा मैच होगा।

बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) MMA और प्रो रेसलिंग दोनों इंडस्ट्री में प्रतिस्पर्धा करने वाले सबसे फेमस एथलीटों में से एक हैं।

जब से बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने फिर से WWE को जॉइन किया तब से उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया था कि वह किसी भी तरह से ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का सामना करना चाहते हैं।

यहां तक कि खुद फैंस भी यह मैच पिछले काफी समय से चाहते थे। यह कई फैंस के एक ड्रीम WWE मैच भी है। बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने कई मौकों पर यह स्पष्ट किया कि वह बीस्ट का सामना करने का कोई मौका नही छोड़ना चाहते हैं।

WWE Day 1 पे-पर-व्यू में ब्रॉक लैसनर ने बिग ई, सैथ रॉलिन्स, केविन ओवेन्स और बॉबी लैश्ले को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती थी।

बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) कुछ हफ़्ते पहले Raw में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के ख़िताब के लिए #1 दावेदार बने थे। मंडे नाईट रॉ में दोनों का आमना-सामना हुआ जिससे उनकी इस ड्रीम फ़्यूड की शरुवात हुई।

बीटी स्पोर्ट के द रन-इन कार्यक्रम में बोलते हुए बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ अपने मैच के बारे में बात की। लैश्ले ने साफ किया कि यह मैच उनके लिए काफी अहम है।

“मेरे करियर में अब तक के सबसे बड़े मैचअप की बात करे तो मैं शायद इस मैच को सबसे बड़ा कहूंगा। लेकिन आप जानते नही कब क्या हो, ड्रू मैकइंटायर इस व्यवसाय का आने वाला भविष्य है। मुझे लगता है कि वह रेसलिंग इंडस्ट्री में सबसे बड़े नामों में से एक होंगे। मुझे उसके साथ कई बार रिंग में उतरने का अवसर मिला है। इसके अलावा सैथ रॉलिन्स, रोमन रेन्स, वहाँ बहुत सारे नाम हैं इसलिए मैं कभी भी किसी मैच को सबसे बड़ा नहीं कह सकता क्योंकि सबसे बड़े की तुलना करना कठिन है, लेकिन अगर मेरे करियर में आने वाली रात तक के मैचअप की बात करे तो मैं कह सकता हूँ कि यह बाकी सभी से थोड़ा बड़ा है। हाँ, यह मैच मेरे लिए किसी भी अन्य मैचअप की तुलना में बड़ा होगा।”

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) इस साल 29 जनवरी को WWE रॉयल रंबल पे-पर-व्यू में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के खिलाफ WWE चैंपियनशिप डिफेंड करने के लिए तैयार हैं। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि यह मैच कौन जीतता है।

1 thought on “बॉबी लैश्ले के अनुसार उनका ब्रॉक लैसनर के साथ मैच शायद उनके करियर का सबसे बड़ा मैच होगा।”

Leave a comment