Bobby Lashley Brock Lesnar के साथ अपने ड्रीम मैच की उम्मीद छोड़ चुके है।

बॉबी लैशली (Bobby Lashley) ने स्वीकार किया है कि वह शायद ब्रॉक लैसनर के साथ ड्रीम मैच नहीं कर पाएंगे कम से कम आने वाले कुछ समय में तो नहीं।

हर्ट बिजनेस के सुपरस्टार काफी लंबे समय से द बीस्ट ब्रोक लेसनर के साथ काम करने की इच्छा जता रहे थे। सभी रेसलिंग फैंस भी इस मैच के लिए काफी उत्सुक होंगे यह भी तय है। परन्तु अफसोस की यह है कि दोनों सुपरस्टार के अपने अपने इतने लंबे करियर होने के बाद भी आपस मे कभी रिंग में भिड़ने का मौका नही मिला।

बॉबी लैशली (Bobby Lashley) ने WWE के साथ जब अपना करियर शुरू किया था उससे पहले ही WWE के साथ ब्रॉक लेसनर का पहला कार्यकाल समाप्त हो गया था। फिर जब ब्रोक ने वापसी की तब बॉबी लैशली (Bobby Lashley) TNA के साथ काम कर रहे थे और अभी 2-3 सालो में बॉबी लैशली ने बुकिंग के लिए अभी तक इतना अच्छा काम नहीं किया है कि वे अपने संबंधित रिटर्न के लिए WWE पर दबाव बना सके।

अपने एक पुराने इंटरव्यू में बॉबी लैशली (Bobby Lashley) ने यह हिंट दिया था कि कोई उन्हें लेसनर के साथ उस मैच से दूर रख रहा है और हाल ही में बस्टेड ओपन रेडियो के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अब उन्होंने उस रेसलिंग मैच के होने की उम्मीद छोड़ दि है। लैश्ले ने दावा किया कि उन्हें कई मौकों पर कहा गया है कि यह मैच नहीं हो सकता है।

उन्होंने कहा, “मुझे ब्रॉक के साथ मैचअप पसंद है, लेकिन मैंने कई बार सुना है कि यह अभी नहीं हो सकता है और मुझे पता नहीं क्यों,” लेशली ने आगे समझाया “शायद लेसनर वापस नहीं आ रहे हैं, हो सकता है कि उनके लिए कंपनी में किसी अन्य योजनाओ पर फ़ोकस हों। मुझे नहीं पता। पर मुझे यह मैचअप पसंद है। ”

अभी बॉबी लेशली ने Smackdown पर वापसी करने वाले ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) के खिलाफ मैच करने की इच्छा जाहिर की है।

“एक अन्य व्यक्ति ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ब्रौन के साथ में अभी उलझना पसन्द करूँगा।”

“Braun Strowman के साथ काम करना हमेशा एक बड़ी बात है। वह ऐसा व्यक्ति जो द हर्ट बिज़नेस के काम मे बाधा डाल सकता है और मैंने पिछली बार भी  उससे भिड़ंत को काफी एन्जॉय किया था।”

“कंपनी में बहुत सारे अन्य लोग हैं जिनके साथ मैं काम करने की कोशिश कर रहा हूं और यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि कौन मेरे साथ फिट बैठने वाला है। इसलिए, मैं अभी सभी ऑप्शन के लिए खुला हूं। “

Brock Lesnar को लेकर WWE की क्या योजनाए है ?


अभी कोई भी ये यकीन से नही कह सकता कि ब्रॉक लेसनर WWE रिंग में वापस आएंगे या नही। WWE के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट 2020 में ही समाप्त हो गया था उसके बाद से वह WWE रिंग में नही दिखाई दिए है। रिपोर्ट्स के मुताबिक WWE का इस सुपरस्टार के साथ वापस एक मंच पर आने की उम्मीद अभी काम ही है परन्तु फैंस को आशा रहेगी कि वह किसी न किसी मोड़ पर कंपनी के साथ एक नई डील जरूर करेगे।

Leave a comment