Rated R सुपरस्टार Edge WWE NXT पर डेब्यू करने की तैयारी कर रहा है।

ऐसा लगता है कि रॉयल रंबल 2021 के विजेता एज(Edge) इस हफ्ते WWE राउंड अप पर है क्योकि WWE Raw पर रैंडी ऑर्टन के साथ मैच करने के बाद अब Rated R सुपरस्टार कल के NXT पर आने के लिए टीज़ कर रहे है।

अपने ट्विटर हैंडल से एज ने ट्वीट किया: “ ऑरलैंडो में मेरी पत्नी से मिलने के लिए आया था। तब मेरे मन मे विचार आया कि @WWENXT को #RatedR होने की जरूरत है  “

यह सब से WWE संभवत: यह बताने का प्रयास कर रही है कि एज (EDGE) NXT चैंपियनशिप मैच के लिए फिन बेलोर (Finn Balor) को चुनौती दे सकते है, रिपोर्ट्स के अनुसार अभी एज (Edge) के लिए  रैसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को चुनौती देने की योजना है।

Edge के NXT पर आने से NXT को रेटिंग में बढ़त मिलेगी। AEW DAYNAMITE के साथ चल रहे “बुधवार की रात के वॉर” में संभवतः इस बार NXT को जीत मिल जाये। इसके अलावा एज (Edge) की पत्नी हॉल ऑफ फेमर बेथ फीनिक्स भी NXT पर कमेंटेटर टीम में हैं।

एज (Edge) के रॉयल रंबल मैच को जीतते हुए देख कर बहुत सारे प्रशंसक रोमांचित हुए थे परन्तु प्रशंसकों का एक ग्रुप ऐसा भी है जो कि एज को यह मैच जीतते हुए देखने के खिलाफ हैं। उनका स्पष्टीकरण यह है कि Edge अब 46 वर्ष के हैं और शायद अब उन्हें चैंपियनशिप मैच के लिए चुनोती का अवसर देना सही नहीं है।

Leave a comment