WWE ने चुपचाप में इस मॉन्स्टर सुपरस्टार को निकाल दिया।

WWE के मॉन्स्टर Lars sullivan के WWE TV शोज में पिछले कई समय से नही दिखने की अलग अलग अटकले लगाई जा रही थी परंतु PWInsider की एक रिपोर्ट के अनुसार WWE स्मैकडाउन स्टार लार्स सुलिवन को WWE ने चुपचाप रिलीज(निकाल दिया) दिया है।

रिपोर्ट में यह बताया गया है कि कंपनी के अधिकारियों ने आज इस खबर की पुष्टि की है और यह खबर भी अब आयी है जब WWE लार्स सुलिवन को द फ्रीक नामक एक चरित्र के रूप में फिर से स्थापित करने की कोशिश कर रही थी। रिपोर्ट यह है कि WWE के प्रशंसक लार्स के चरित्र में बदलाव के साथ ज्यादा उत्सुक नहीं दिखे और ऐसा लगता है कि विंस मैकमोहन एंड कंपनी ने भी लार्स पर गिव अप कर दिया है।

लार्स सुलिवन को 2013 में WWE के डेवलपमेन्ट सिस्टम में साइन किया गया था और तब से वह कभी रोस्टर पर आते है और फिर अचानक गायब हो जाते है। उन्होंने NXT में जरूर अच्छा समय बिताया था और NXT पर अपने परफॉर्मेन्स के कारण उन्हें मैन रोस्टर पर एक बड़ा पुश देने के लिए तैयार किया जा रहा था। लेकिन उनके रास्ते मे हर बार कुछ न कुछ दिक्कते आ रही थी।

अटकलें यह भी थी कि वह रेसलमेनिया में जॉन सीना से रेसलिंग करने वाले थे लेकिन सुलिवन के कथित तौर पर चिंता का एक दौरा शुरू हुआ और उन्होंने खुद को सब चीजों से दूर कर लिया इस लिए उनकी बुकिंग योजनाओं को रोक दिया गया। वापस लौटने के बाद लार्स ने नस्लवादी और गलत टिप्पणी के कारण खुद को मुसीबत में डाल लिया जो बॉडी बिल्डिंग फोरम पर सालों पहले किये गए उनके कमेंट थे। उन पर $ 10,000 का जुर्माना भी लगाया गया था लेकिन WWE ने उन पर फिर भी भरोसा जताया। सुलिवन ने माफी भी मांगी लेकिन फैंस उसके बाद से लार्स से फिर से अपने आप को नही जोड़ पाए।

WWE मैन रोस्टर में Lars Sullivan (लार्स सुलिवन)

सुलिवन कुछ महीने पहले WWE टीवी पर Smackdown ब्रांड में दिखाई दिए थे और उन्हें उस समय बड़े पैमाने पर पुश देने की योजना थी। WWE ने उनके साथ एक इंटरव्यू भी आयोजित किया जिसमें उन्हें एक फ्रीक कहा गया और कंपनी ने उनके चरित्र को नाम देने की कोशिश की, लेकिन अपने आने के कुछ ही समय बाद नवंबर में वे एक बार फिर WWE टीवी से गायब हो गए।

यह समझ में आता है कि अगर WWE के पास उनके लिए कोई योजना नहीं है तो WWE उन्हें रिहा कर देगा और यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह किसी अन्य प्रमोशन की राडार पर आते है या किसी अन्य प्रचार के लिए दिखते है। अगर उनके रिंग के बाहर किये कारनामो ने उनका पीछा नही छोड़ा तो इसकी संभावना नहीं लगती है।

Leave a comment