टॉप WWE RAW स्टार को WWE SmackDown में ड्राफ्ट किया गया।

बिग ई (Big E) पिछले साल सितंबर के मध्य से नए साल के दिन तक के समय के दौरान WWE चैंपियन थे। इसका मतलब है कि वह मंडे नाइट रॉ में टॉप स्टार थे। परन्तु Day 1 प्रीमियम लाइव इवेंट में बिग ई (Big E) ने खिताब गवा दिया। और अब उनका ब्रांड भी बदल रहा है।

Image Credit-WWE

बिग ई (Big E) लगातार अंतिम दो हफ़्तों से स्मैकडाउन में दिखाई दे रहे थे। कमेंटेटर ने पिछली रात के शो में कई बार अनाउंस किया कि बिग ई (Big E) अब आधिकारिक तौर पर ब्लू ब्रांड का हिस्सा हैं।

WWE के इस कदम के बारे में कोई अतिरिक्त विवरण उपलब्ध नहीं था। बिग ई (Big E) के बारे में चर्चा की गई थी कि संभवत: WWE चैंपियनशिप जीतकर वह फिर से रेसलमेनिया में चैंपियन के रूप में प्रवेश करेंगे, लेकिन यह संभावना अब नहीं के बराबर है क्योंकि ब्लू ब्रांड की प्रमुख बेल्ट यूनिवर्सल चैंपियनशिप फिलहाल रोमन रेंस के पास है।

बिग ई (Big E) सितंबर में स्मैकडाउन से रॉ में ड्राफ्ट किये गए थे और तभी उन्होंने बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley)पर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को कैश इन् करते हुए चैंपियनशिप जीती थी।

खैर WWE के इस कदम ने बिग ई (Big E) को फिर से अपने दोस्तों द न्यू डे के कोफी किंग्स्टन और किंग जेवियर वुड्स के साथ जुड़ने की अनुमति दी है। क्योकि WWE ड्राफ्ट ने थोड़े समय के लिए इन्हें अलग कर दिया था।

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या बिग ई (Big E) फिर से शीर्ष पर आते है और एक और विश्व खिताब फिर से हासिल कर पाते है कि नही। क्योकि कई प्रशंसक उन्हें टॉप पर लंबे समय तक शासन करते देखना पसंद करेंगे।

Leave a comment