जॉन मोक्सली (Jon Moxley) NJPW में अपनी वापसी कर रहे है।

जॉन मोक्सली (Jon Moxley) अभी अभी पिता बने है और वह अभी AEW से थोड़ा ब्रेक लेकर अपने पितृत्व का आनंद ले रहे है। Moxley अभी रेनी पैक्वेट और अपनी नई बेटी नोरा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे है, लेकिन Moxley को जल्द से रेसलिंग व्यवसाय में वापस आने की जरूरत है क्योकि फैंस उन्हें मिस कर रहे है।

जॉन मोक्सली (Jon Moxley) ने अभी अपनी AEW वापसी की घोषणा नही की है, लेकिन ऐसा तब ही होगा जब हमें इसकी उम्मीद कम से कम होगी। पर अभी NJPW के प्रशंसको के लिए खुश होने की बात है क्योंकि वे जल्द ही अपने IWGP यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन को फिर से देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

न्यू जापान प्रो-रेसलिंग (NJPW) ने घोषणा की है कि जॉन मोक्सली (Jon Moxley) NJPW के 14 अगस्त को लॉस एंजिल्स कोलिज़ीयम के द टॉर्च में होने वाले शो में दिखाई देंगे। अमेरिका में उनका आखिरी शो पिछले साल 1 फरवरी को उनकी नई यात्रा की शरुवात थी।

रिसर्जेंस शो में 14 अगस्त को कई शीर्ष नाम शामिल होंगे, जिनमें मोक्सली के अलावा द गुड ब्रदर्स का नाम भी शामिल हैं। इस शो की टिकट बुधवार, 30 जून को बिक्री के लिए खुल जाएगी। आयोजन स्थल की क्षमता 5,000 है, लेकिन जरूरत पड़ने पर वे इसे 10,000 तक ले जा सकते हैं।

यह कार्यक्रम FITE TV या न्यू जापान वर्ल्ड पर प्रसारित होगा। इस आयोजन के लिए जॉन मोक्सली के मैच की घोषणा अभी तक नहीं की गई है, लेकिन वह यहाँ अपने IWGP यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल का बचाव कर सकता हैं।

Leave a comment