AAA TRIPLEMANIA REGIA II में कैन वेलास्केज़ के साथ जूनियर डॉस सैंटोस भिड़ते हुए नजर आ सकते है।

कोनन एक ऐसा नाम है जो लुचा लिबरे AAA वर्ल्डवाइड के पीछे प्रमुख रचनात्मक दिमाग हैं। वह हाल ही के समय में एक व्यस्त व्यक्ति रहा है, क्योंकि अपनी इंजरी के कारण चैंपियन केनी ओमेगा को कंपनी की मेगा चैम्पियनशिप को त्यागना पड़ा था और एक नया चैंपियन बनाने के लिए एक प्रतिस्थापन मैच को बिल्ड करना पड़ा था। अब, हम जानते हैं कि इस बड़े शो के लिए कोनन की योजनाएँ कितनी महत्वाकांक्षी थीं।

PW इनसाइडर के ओलिवर टेलर ने बताया कि कोनन ने अपने पॉडकास्ट पर कहा कि उन्होंने 4 दिसंबर को शुरू होने वाले ट्रिपलमेनिया रेजिया में पूर्व UFC प्रतिद्वंद्वी कैन वेलास्केज़ के साथ कंपनी में एक स्टोरीलाइन फ़्यूड के लिए जूनियर डॉस सैंटोस को बुक करने की कोशिश कर रहे है।

ESPN के मार्क रायमोंडी ने ट्विटर पर इन अफवाहों की पुष्टि की।

“मैंने भी यह सुना था। यह पिच डॉस सैंटोस और डैन लैम्बर्ट को मैक्सिको के शो में ले जाने के लिए थी और जूनियर डॉस सैंटोस को अपने पुराने UFC प्रतिद्वंद्वी कैन वेलास्केज़ के साथ AAA में एक स्टोरीलाइन शुरू करनी थी। यह सब मजेदार होता, लेकिन डॉस सैंटोस ऐसा नहीं कर सके”

जूनियर डॉस सैंटोस ने 2011 में UFC हेवीवेट टाइटल के लिए कैन वेलास्केज़ को हराया था। कैन ने उसके अगले वर्ष चैंपियनशिप के लिए डॉस सैंटोस को हराकर इस लड़ाई में अपना पलड़ा बराबर किया। अपनी तीसरी और अंतिम UFC लड़ाई में, वेलास्केज़ ने डॉस सैंटोस को दूसरी बार हराकर उन पर बढ़त बना ली थी।

AEW ने हाल ही में डॉस सैंटोस को उनके प्रो रेसलिंग डेब्यू के लिए प्लेटफॉर्म दिया था। उनका पहला मैच रैम्पेज के 15 अक्टूबर के एपिसोड में आया , जहां उन्होंने मेन ऑफ द ईयर के साथ मिलकर क्रिस जेरिको के द इनर सर्कल का मुकाबला किया।

उन्होंने फुल गियर पे-पर-व्यू में उन्हीं खिलाड़ियों में से कई के साथ मिनियापोलिस स्ट्रीट फाइट में भी भाग लिया ।

जूनियर डॉस सैंटोस को UFC द्वारा 2021 के मार्च में रिलीज़ किया गया था। वेलास्केज़ को प्रो रेसलिंग में JDS से अधिक अनुभव है। क्योकि वह 2019 में AAA के लिए परफॉर्म करते दिखाई दिये, फिर वह 2020 में WWE में, और अब मैक्सिकन प्रमोशन में वह वापस लौट रहे है। वह 2019 के अक्टूबर में MMA से रिटायर हुए।

Leave a comment