केनी ओमेगा (Kenny Omega) AAA मेगा चैंपियनशिप बेल्ट को छोड़ने वाले है।

द बेल्ट कलेक्टर केनी ओमेगा (Kenny Omega) फिलहाल कई गंभीर चोटों से निपट रहे है। उन्होंने हाल ही में अपनी AEW चैंपियनशिप एडम पेज (Adam Page) के हाथों गवां दी थी, हालांकि ओमेगा अभी भी AAA मेगा चैम्पियन बने हुए है।

पर अब वह आने वाले कुछ समय रेसलिंग से दूर रहने वाले है तो ओमेगा अब AAA शीर्षक खाली करने का मन भी बना चुके है और वह ऐसा आने वाले किसी भी इवेंट में कर सकते है। नवीनतम रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो में, डेव मेल्टज़र ने चर्चा की कि कंपनी कैसे इस स्तिथि से डील करती है।

“हाँ, यह कल हो सकता है। यह अब किसी भी दिन हो सकता है। वे एक नए मुख्य कार्यक्रम की घोषणा करेंगे। मैं अब सब विवरण नहीं जानता, लेकिन अफवाह यह है कि वे एक बहु-व्यक्ति मैच की घोषणा करेंगे, लेकिन मुझे नहीं पता कि मैच में कौन कौन होगा, लेकिन यह अगले कुछ दिनों में हो जाना चाहिए।”

ओमेगा अब तक के सबसे लंबे समय तक राज करने वाला AAA मेगा चैंपियन है। उन्होंने शुरुआत में “बेल्ट कलेक्टर” के रूप में अपने रन के दौरान यह खिताब भी जीता था, इसके अलावा उन्होंने इम्पैक्ट वर्ल्ड चैम्पियनशिप पर भी कब्जा किया था जो उन्होंने क्रिस्चन केज के हाथो गवाया था।

FTR के पास वर्तमान में AAA टैग टीम खिताब हैं, हालांकि वे कभी प्रचार के लिए उपस्थित नहीं हुए। इस टीम को एक शो में लाने के लिए मैदान पर उतरने की योजनाएँ कठिन रही हैं। वर्तमान यात्रा समस्या के कारण वे नवीनतम टीवी टेपों से चूक रहे है।

2019 के अक्टूबर में रे फेनिक्स से खिताब जीतने से पहले ओमेगा का AAA के साथ एक छोटा रन था। उन्होंने गत अगस्त में ट्रिपलमेनिया XXIX में आंद्रे एल आइडोलो के खिलाफ अपने बेल्ट का बचाव किया था। अब, ऐसा प्रतीत होता है कि इस चैंपियनशिप के लिए कभी भी बिना किसी मैच के उनका रन समाप्त हो जाएगा।

Leave a comment