एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) ने कहा AEW में उनका मुख्य मकसद कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को तबाह करना है।

एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) अपने WWE के समय मे टेलीविजन से काफी महीनों से अनुपस्थित थे क्योंकि WWE क्रिएटिव के पास उनके लिए कोई योजना ही नहीं थी। मई में स्मैकडाउन में वापसी करने और बिग ई (Big E) के साथ एक नयी फ़्यूड शुरू करने के बावजूद, ब्लैक को WWE द्वारा अचानक रिलीज़ कर दिया गया था।

फिर वह किसी भी 90-दिवसीय गैर-प्रतिस्पर्धा खंड के समाप्त होने से पहले AEW में दिखे, क्योंकि उसके पास WWE की उनके अनुबंध में गलती के कारण केवल 30-दिवसीय गैर-प्रतिस्पर्धा क्लॉज़ था।

एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) ने पहले विस्तार से बताया कि कैसे WWE में उनके पिछले दो साल उनके लिए धीमी मौत के समान थे और उन्हें कई पहलुओं पर WWE क्रिएटिव से निपटने में बहुत ज्यादा दिक्कत हुई। अपने AEW डेब्यू के बाद उन्होंने अपना नाम बदल कर मलकाई ब्लैक (Malakai Black) कर लिया।

मलकाई ब्लैक (Malakai Black) अपने डेब्यू के बाद से ही विनाश के रास्ते पर है, क्योंकि उसने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और पूरी रोड्स की टीम को हराया है। AEW डायनामाइट के इस हफ्ते के एपिसोड में ब्लैक और कोडी रोड्स तीसरी बार आमने सामने थे।

इस बार, कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने अपनी हार का सिलसिला तोड़ते हुए क्रॉस रोड्स और एक टाइगर ड्राइवर ’98 मूव लगाकर मलकाई ब्लैक (Malakai Black) को हराने में सफलता हासिल की। हालांकि वहाँ मौजूदा कई दर्शक इस हार से नाराज दिखाई दिए क्योंकि वे चाहते थे कि ब्लैक यहा जीते।

मलकाई ब्लैक (Malakai Black) ने शो के बाद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और अपनी हार पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, क्योंकि उन्होंने दावा किया कि वह ब्लैक ने जो करने के लिए अपने आप को तैयार किया है, उसमें वह सफल रहे -उसने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और उसकी पूरी दुनिया को नष्ट कर दिया है।

पूरी दुनिया एक कब्रिस्तान है, और अगर आपको लगता है कि यह मेरे कंधों को रिंग में नीचे रखने के बारे में था; आप बुरी तरह गलत हैं। मेरा काम तुम्हें और तुम्हारी दुनिया को तबाह करना था। सारी दुनिया तुमसे नफरत करती है, तुम वह जानवर बन गए हो जिसे मैंने तुम्हें बनाने के लिए तैयार किया था, और मैं उसके लिए अपना खून बलिदान करने को तैयार था। अब में उन बीजों का फल लें रहा हु जो मैंने महीनों पहले से लगाए थे। हाउस हमेशा जीतता है। #हाउसऑफब्लैक

यह देखा जाना बाकी है कि मलकाई ब्लैक और कोडी रोड्स दोनों के लिए आगे क्या योजनाएं है, अब ब्लैक आखिरकार एक मैच हार ही गया है। अभी तो देखने से ऐसा लगता है कि दोनों के बीच पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त….।

Leave a comment