WWE की यह स्टार शादी के बंधन में बंधने वाली है।

कार्मेला (Carmella) और कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) रेसलिंग जगत के हॉट कपल में से एक है इन दोनों ने उस समय के आसपास डेटिंग शुरू कर दी थी जब कार्मेला (Carmella) “टोटल डीवाज़” में एक कास्ट मेंबर थीं।

इन दोनों के रिश्ते की शुरुआत भी थोड़े ड्रामें से हुई थी क्योंकि ग्रेव्स की पूर्व पत्नी ने सोशल मीडिया पर उनके रिश्ते का खुलासा किया था। दोनों ने बहुत समय तक एक दूसरे को समझा, डेट किया और अब वे चीजों को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं।

कार्मेला (Carmella) ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) ने उनसे एक सवाल पूछा था। उसके जवाब में उसने “हाँ” कह दिया है और अब दोनों शादी करने के लिए तैयार हैं।

कार्मेला (Carmella) ने खुद की और ग्रेव्स की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया “अब तक का सबसे अच्छा जन्मदिन,”। जाहिर तौर पर वह अपनी जिंदगी के इस बड़े पल को लेकर काफी खुश थीं। इस तस्वीर में उसकी उंगली में नई अंगूठी को भी देखा जा सकता है।

दोनों 2019 से एक कपल के रूप में साथ हैं और अब वे पति-पत्नी बनने वाले हैं। इस आर्टिकल को लिखने तक शादी की तारीख की कोई घोषणा नहीं की गई थी। अभी तो जाहिर तौर पर वे जश्न के इस पल का लुत्फ उठाने वाले हैं।

रेसलकीड़ा यहां सभी की ओर से कोरी ग्रेव्स और कार्मेला को बधाई देता है और उनके उज्वल भविष्य की कामना करता है।

Leave a comment