WWE NXT हैलोवीन हैवोक के ऑफ एयर जाने के बाद क्या हुआ?

टॉमासो सिआम्पा (Tommaso Ciampa) निश्चित रूप से NXT के सबसे स्थापित और बड़े सुपरस्टार्स में से एक है। वह जॉनी गार्गानो और ब्रांड के अन्य स्टार्स के साथ कई यादगार मैचों और फ़्यूड में शामिल रह चुके हैं। Ciampa ने NXT हैलोवीन हैवॉक के खत्म होने के बाद जो किया उससे वहा पर मौजूद दर्शको का दिन ही बन गया।

पूर्व NXT चैंपियन ने ब्लैक एंड गोल्ड ब्रांड NXT पर लगभग सभी उपलब्धियां प्राप्त कर ली है और उन्होंने मैन रोस्टर में जाने से पहले ही मना कर दिया था हालांकि उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया था कि वह रोमन रेंस और एज के खिलाफ मुकाबला करना चाहते हैं।

NXT हैलोवीन हैवॉक में, टॉमासो सिआम्पा (Tommaso Ciampa) ने शो के मेन इवेंट में ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) के खिलाफ अपनी NXT चैम्पियनशिप का बचाव किया। ब्रेकर के अथक प्रयासों के बावजूद अनुभवी सिआम्पा ने यह मैच जीता और सफलतापूर्वक अपना खिताब बरकरार रखा।

शो के ऑफ एयर होने के बाद, सिआम्पा और ब्रेकर ने एक दूसरे को सम्मान देते हुए हाथ मिलाया। हैंडशेक के ठीक बाद, NXT चैंपियन ने टर्नबकल पर आकर बेल्ट को उठाते हुए प्रशंसकों के लिए पोज़ दिया। इसके बाद उन्होंने रिंगसाइड में आकर प्रशंसकों का अभिवादन किया और उनके साथ सेल्फी ली जिससे सभी फैंस बेहद खुश नजर आए।

Image Credit-WWE NXT

अब यह देखना होगा कि NXT चैंपियनशिप जीतने में असमर्थ होने के बाद ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) के लिए आगे क्या प्लान्स है। हालांकि सम्भावनाये यही है कि ब्रेकर की टॉमासो सिआम्पा (Tommaso Ciampa) के साथ स्टोरीलाइन अभी खत्म नही हुई है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि WWE आगे कैसे सिआम्पा के प्लान्स सेट करती है।

Leave a comment