इस बड़े रेसलिंग ऑब्जर्वर के अनुसार मलकाई ब्लैक का AEW रन बहुत ही निराशाजनक रहने के कारण बीच में रोक गया।

पिछले साल जून में WWE ने एलिस्टर ब्लैक को मेन रोस्टर में काफी निराशाजनक प्रदर्शन के बाद रिलीज कर दिया था। ब्लैक ने रिलीज के बाद में मलकाई ब्लैक के नाम से AEW में अपना डेब्यू किया।

AEW में अपने डेब्यू के बाद से ही सभी फैंस और रेसलिंग जगत खुशी में थे की आखिरकार उन्हें वास्तव में ब्लैक का वो असली टैलेंट AEW में देखने को मिलेगा जो उन्होंने WWE NXT में देखा था परंतु दुर्भाग्य से, सब इसके उलट हुआ और उनका AEW रन निराशाजनक होने के कारण घसीटा गया।

ब्लैक AEW में ब्रॉडी किंग और बडी मैथ्यूज के साथ हाउस ऑफ ब्लैक ग्रुप को लीड कर रहे थे, और उन्हें यहां थोड़ी बहुत सफलता देखने को मिली। इसके बावजूद, कई प्रशंसकों को यह लगा कि ब्लैक AEW में अपनी क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पा रहे है।

House of black image CREDIT-AEW

जिम कॉर्नेट रिव्यू AEW रोस्टर शो पर जिम कॉर्नेट एक्सपीरियंस के एपिसोड पर बोलते हुए , जिम कॉर्नेट ने मलकाई ब्लैक के AEW रन को एक बहुत ही निराशाजनक रन बताया है।

“यह आदमी शुरू से ही एक निराशा रहा है। याद रखें कि वह शुरुवात में अच्छा लग रहा था, हमने सोचा, 'ठीक है, वह एक Bad*ss रेसलर दिखता है। उसने शुरुवात में अपने इर्द गिर्द कुछ Buzz भी बनाया, कोडी के साथ अच्छा काम किया, और फिर अचानक उसके अंदर कुछ अलौकिक शक्ति आ जाती है, और उसका हर मैच, उसके पास एक अच्छा मैच होता है जिसे वह अंत में खराब कर देता है क्योंकि वह दर्शको के दिमाग के साथ किसी तरह का खेल खेलता है, फैंस को अपने डार्क साइड दिखाने पर मजबूर करने वाला खेल।"
Image Credit-AEW
फिर वह एक स्टेबल बनाता है किंग और मैथ्यूज के साथ और वे सब उस ग्रुप को उठाने की कोशिश करते है जबकि उन्हें पता ही नहीं चलता कि वह खत्म हो रहै है, और फिर वह वापस वहा जाना चाहता है जहां वह थोड़ा बेहतर दिख रहा था।

मलकाई ब्लैक ने भी हाल ही में AEW से उनकी अनुपस्थिति के बीच एक गुप्त संदेश छोड़ा है । हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि ब्लैक कब AEW टेलीविजन पर वापसी करते है।

Leave a Comment