Matt Hardy ने खुलासा किया की 2016 मे उन्होने Impact Wrestling को दिवालिया होने से बचाया।

The Delete Man Matt Hardy ने इस हफ्ते AXS टीवी के Impact Wrestling मे अपनी चौंकाने वाली वापसी की, Impact और AEW की हालिया साझेदारी का ही यह नतिजा था की IMPACT के पुराने हीरो ने फिर से अपने पुराने रिंग मे वापसी की।

Impact Wrestling के इस एपिसोड के समापन के बाद Matt Hardy ट्विटर पर गए और उन्होंने Tweet किया कि 2016 में उनका “Final  Deleation” TNA का Highest Rated और उस  वर्ष सबसे ज्यादा देखा जाने वाला एपिसोड था। तब हार्डी ने दावा किया कि उन्होंने 2016 में इंपैक्ट रेसलिंग को Pro Wrestling Industries के इस व्यवसाय से बाहर होने से बचाया उन्होने Impact Wrestling को दिवालिया होने से बचाया।

This ep of IMPACT, along with the same day replay, was BY FAR the most viewed TNA program of 2016. My #FinalDELETION was BY FAR the highest rated & most watched single ep of TNA & went viral. I SAVED @IMPACTWRESTLING FROM GOING OUT OF BUSINESS IN 2016. THE TRUTH IS THE TRUTH

कै फैन्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया सामने रखी और एक फैन ने कंपनी को दिवालिया होने से बचाने के बारे में Hardy के दावे पर सवाल उठाया जिसमें कहा गया कि यह statement कुछ ज्यादा दिखावे की तरह लग रहा है।

Matt मे आपका अक बहुत बद फैन हू और उस एपिसोड के दोरान वहाँ ऑडियंस मे यह सब लाइव देखने के लिए था। #FinalDELETION के वायरल होने से मे सहमत हू लेकिन कंपनी को कारोबार से बाहर जाने से बचा लिया? लगता है कि यह कुछ ज्यादा है, आप TNA के लिये बहुत बडी संपति थे लेकिन केवल आप अकेले ही नहीं है इसमे और भी बहुत लोगो का हाथ है।

Tweet Of a Fan

यहा Matt Hardy ने प्रशंसक को जवाब देने का फैसला किया और खुलासा किया कि अगर उसने TNA  को दिवालियापन से नहीं बचाया होता तो कंपनी WWE को बेची जाने वाली थी। हार्डी ने कहा कि उनकी ‘Broken Matt Hardy” वाली Gimmick ने इतनी चर्चा पैदा की कि एंथम ने कंपनी में कदम रखा और इसे खरीदा।

इस हफ्ते के शो के दौरान इम्पैक्ट टैग टीम टाइटल के लिए प्राइवेट पार्टी # 1 कंटेंडर बनी ।

Leave a comment