पॉल हेमन की फायरिंग के बाद एक जोक WWE के अंदर फेल रहा है की इस बार वो कौन है जिसे पॉल हेमन ने अपना guy बनाया है ।

पॉल हेमैन WWE कंपनी में एक ऐसा नाम है जो किसी रेसलर को पुश देने के लिए साथ जुड़ जाता है वो रेसलर अपना अलग ही मुकाम पा लेता है और जब से पॉल को RAW का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनाया गया था तब से ये उनकी अपनी पसंद थी, की वह किसे रॉ पर पुश देना चाहते थे। परन्तु अब उन पॉल हेमैन गाइस और गर्ल्स को उनकी रॉ के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के पद से फायर्ड होने के बाद कुछ परेशानी हो सकती है।

हेमन WWE में वर्षों पहले स्मैकडाउन के प्रभारी थे जब उनके पास स्मैकडाउन सुपर सिक्स था। एज, रे मिस्टेरियो, क्रिस बेनोइट, कर्ट एंगल,और लॉस गुरेरोस [चावो गुरेरो और एडी गुरेरो](Edge, Rey Mysterio, Chris Benoit, Kurt Angle and the Los Guerrero’s (Eddie/Chavo)) को उस एरा में बहुत सारे अद्भुत मैच में दिखाया गया था।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर की रिपोर्ट है कि WWE के अंदर एक नया मजाक चल रहा था, जो की पॉल हेमन की इस बार की बुकिंग के ऊपर था। वो ये था की आखिरी बार उन्होंने स्मैकडाउन सिक्स बुक किया था, इस बार उन्होंने लोगों को केटरिंग से उठाया है ।

एक मजाक था कि लगभग दो दशक पहले हेमैन ने स्मैकडाउन को तथाकथित स्मैकडाउन सिक्स के आसपास बनाया था। और अब वह स्मैकडाउन कैटरिंग क्रू के आसपास रॉ का निर्माण कर रहे है।

Andrade [एंड्राडे], जेलिना वेगा [Zalina Vega] , बडी मर्फी [Murphy], एलेस्टर ब्लैक [Black] और अपोलो क्रूज [Apollo] ऐसे नाम है जिनके पीछे पॉल हेमैन का हाथ चल रहा था। वह AOP के भी बहुत बड़े प्रशंसक थे।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि पॉल हेमन के फायरिंग के बाद Raw ब्रांड कैसे बदलता है। ऐसे किसी भी व्यक्ति के लिए अब चिंता करने का निश्चित कारण है जो वर्तमान में यह सोचता है कि वे पॉल हेमैन के पसंदीदा में से एक हैं।

Leave a Comment