WWE RUMOR: सोन्या डेविल को रूबी रोज के बैटवूमन के रिप्लेसमेंट के रूप में पुश किया जा रहा है

ये खबर कई दिन से फेल रही थी कि सोन्या डेविल की एजेंसी सोन्या के लिए द सीडब्ल्यू की बैटवूमन सीरीज़ में मुख्य भूमिका पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। सीजन 1 की लीड रूबी रोज ने सीजन के बाद शो छोड़ दिया और अब शो-रनर्स को एक और LGBTQ + अभिनेत्री की तलाश है।

कॉमिकबुक मूवी के साथ एक साक्षात्कार में, डेविल ने बैटवूमन की भूमिका निभाने की इच्छा का खुलासा किया था। डेविल ने कहा कि उन्हें रूबी रोज की श्रृंखला से हटने के बारे में पता चला जब एक प्रशंसक ने उन्हें ट्विटर पर एक पोस्ट पर टैग किया।

मुझे वास्तव में अपने एक प्रशंसक ने इंस्टाग्राम या ट्विटर पर यह कहते हुए टैग किया कि ”ओह माई गॉड, सोन्या रूबी रोज के लिए एक सही रिप्लेसमेंट होगी।”
मेरा रिएक्शन ऐसा था, ‘एक सेकंड रुको, क्या रूबी रोज ने अपने कदम पीछे खींच लिए है?’ मुझे कोई जानकारी नहीं थी, और इसलिए मैंने ऑनलाइन देखा और देखा कि वह भूमिका से हट गई है, इसलिए ऐसा था, की ‘अरे वाह, यह एक सपने की भूमिका की तरह है।’

डेविल ने कहा कि रूबी रोज ने किरदार के साथ बहुत अच्छा काम किया है लेकिन अगर उसे केप एंड काउल के साथ काम करने का मौका मिला तो वह कुछ और नया करना चाहेगी।

डेविल से पूछा गया था कि क्या भूमिका के ऑडिशन के बारे में सीडब्ल्यू के साथ उनका कोई संपर्क था, तो उन्होंने बस इतना कहा कि यह प्रगति पर है और वह इस पर काम कर रही हैं।

डेविल ने स्पष्ट किया कि वर्तमान में वह डब्ल्यूडब्ल्यूई में क्या कर रही है, यह उनकी # 1 प्राथमिकता है, लेकिन साथ में बैटवुमन के साथ फिल्म बनाना असंभव नहीं है।

अभी मैं WWE के साथ रिंग में क्या कर रही हूं, यह मेरी प्राथमिकता है और यह मेरा # 1 है। लेकिन, WWE के लिए काम करने के दौरान लोग मूवी और टेलीविज़न भूमिकाओं को फिल्माते हैं, इसलिए कुछ भी असंभव नहीं है।

डेविल ने यह भी कहा कि WWE इस प्रयास में उनके साथ बोर्ड पर होगा, लेकिन कुछ के लिए कुछ भी नहीं कहा जा सकता है क्योंकि प्रक्रिया अभी भी शुरुआती चरण में है।

Leave a Comment