UNDISPUTED ERA अभी कई वर्षों तक WWE नहीं छोड़ने वाली।

Undisputed Era अभी भी NXT में एक बड़ा फोकस का केंद्र है । खबर यह है की जब तक बॉस विंस मैकमोहन उन्हें कॉल करने का फैसला नहीं करते हैं, तब तक वे आने वाले बहुत लंबे समय तक NXT में बने रहेंगे।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर की रिपोर्ट है कि WWE ने पिछले साल नए मल्टी-ईयर कॉन्ट्रैक्ट में अनडिसप्यूटेड एरा के सभी चार सदस्यों को साइन किया। यह उस समय के आसपास किया गया था जब AEW उभर रहा था और WWE यह सुनिश्चित करना चाहता था कि वे AEW को स्तापिथ नहीं होने देंगे।
एडम कोल का WWE अनुबंध कथित रूप से जल्द ही समाप्त हो रहा था, लेकिन ये सभी रिपोर्ट्स सच्चाई से कोसो दूर थी। कोल, काइल ओ’रेली, बॉबी फिश और रॉडरिक स्ट्रॉन्ग सभी WWE के साथ आने वाले लंबे समय तक बने हुए हैं।

यह निर्विवाद रूप से The Undisputed Era के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है। यह उन लोगों के लिए भी दुर्भाग्यपूर्ण है जो वास्तव में Undisputed Era के सदस्यों को दूसरी कंपनी में मिलते हुए देखना चाहते हैं।

WWE के कॉन्ट्रैक्ट खतम जरूर होते है पर अभी भी WWE उस मुकाम पर है की कोई भी उन्हें ना नहीं कह सकता।

यह देखते हुए कि कैसे टोनी खान ने Covid के दौर में AEW का नेतृत्व करना जारी रखा है, संभावनाएं हैं कि ALL Elite Wrestling अभी भी Undisputed Era के लिए एक विकल्प होगा जब उनका WWE के साथ अनुबंध समाप्त होने के करीब पहुंच जाता हैं।

Leave a comment