रैंडी ऑर्टन को रैसलमेनिया 37 में अपने परिवार को लाने के लिए मोटी रकम खर्च करनी पड़ी।

लीजेंड किलर रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने रैसलमेनिया 37 के नाईट 2 की शुरुआत द फिंड (The Fiend) के खिलाफ मैच से की थी जो सिर्फ पांच मिनट तक चल पाया। यह WWE का इतने बड़े ईवेंट को शुरू करने का एक अजीब सा तरीका था।

लेकिन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने यहा जीत दर्ज की और यह जीत इसलिए भी अहम थी क्योंकि Orton का परिवार यह सब देखने के लिए वहां मौजूद था परन्तु इन सब के लिए Orton को एक मोटी रकम चुकानी पड़ी।

द वाइपर ने खुलासा किया कि रैसलमेनिया में अपना मैच देखने के लिए अपने परिवार को वहा लाने के लिए $ 20k खर्च करने पड़े। हमें यह कन्फर्म नहीं है कि केवन टिकटों की कीमत ही इतनी थी या कुछ और भी उस बिल का हिस्सा था। क्योंकि कुछ सुपरस्टार सीमित सिटींग की वजह से टिकट पाने में असमर्थ थे।

इन सब खर्चो के विषय मे रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने एक ट्वीट करके बताया:

WM। ऐतिहासिक। एक तरह का, केवल यहाँ #wwe पर आप तमाशा देख सकते हैं! इसके अलावा, मुझे अपने परिवार (पत्नी और 5 बच्चों) के लिए 20 हजार डॉलर खर्च करने पड़े ताकि वह अपने डैड को एक दानव से रेस्ल करते हुए देख सके और जीतते हुए!

रैंडी ऑर्टन स्पष्ट रूप से चाहते थे कि उनका परिवार रैसलमेनिया में हो और उन्हें इस बात की परवाह नहीं थी कि इसकी कीमत क्या है। यह स्पष्ट रूप से उसके लिए एक महत्वपूर्ण पल था और उसने रिंग में हर मिनट का सबसे अधिक लाभ उठाया।

Leave a comment