WWE NXT News – Ridge Holland इंजर्ड हुए।

  • WWE Hindi News- Ridge Holland अपने बड़े पुश की तरफ थे परन्तु ये इंजरी उनके इस पुश पर नेगेटिव इफ़ेक्ट डालेगा।

ऐसा प्रतीत हो रहा है की NXT को हाल के महीनों में चोट के वायरस ने काट लिया है। Tegan Nox और Karrion Kross दोनों ही फिलहाल शेल्फ पर हैं औरFinn Balor और Kyle O’Reilly ने NXT Takeover: 31 में काफी सारी चोटें लीं है।

Black और Gold ब्रांड पर अब एक और सुपरस्टार खुद को कार्रवाई से बाहर पाता देख रहा है क्योंकि Ridge Holland ने लास्ट NXT शो पर अपने टखने को चोट पहुचा लिया है।

Danny Burch पर अपनी जीत के बाद उसने अपने प्रतिद्वंद्वी को लगातार मारना जारी रखा जिसके कारण Oney Lorcan को रिंग में Danny Burch के लिए चार्ज लेना पड़ा। हांलाकि Holland रिंग से बाहर भागने में कामयाब रहा लेकिन वह Lorcan के हमले को लंबे समय तक रोक नहीं पाए क्योकि Lorcan ने Holland पर Pescado लगा दिया।

Lorcan का मूव पकड़ने के कारन Ridge Holland ने अपने टखने को घायल कर लिया और रेफरी ने तुरंत “एक्स” साइन दिखा दिया। तब Ridge Holland को एक टीवी ब्रेक के दौरान कैपिटल रेसलिंग सेंटर से बाहर निकाला लिया गया था।

पूर्व रग्बी लीग खिलाड़ी कब तक कार्रवाई से बाहर रहेगा फिलहाल अज्ञात है, लेकिन चोट Ridge Holland के लिए विनाशकारी समय पर आती है क्योंकि वह आने वाले हफ्तों में एडम कोल के साथ एक फ्यूड करने के लिए तैयार थे।

Video Owner-WWE

Leave a comment