WWE Reports- WWE Wrestlemania 37 को Los Angeles से Tampa Florida में ट्रांसफर कर सकती है।

हाल ही के महीनों में California के Inglewood के SoFi Stedium में चल रहे कोरोनोवायरस महामारी की वजह से Wrestlemania 37 पर संदेह जताया गया है। Los Angeles काउंटी में खेल की घटनाएं वर्तमान में केवल बंद दरवाजों के पीछे हो सकती हैं और लॉस एंजिल्स के मेयर एरिक गार्सेटी ने पहले कहा था कि अप्रैल 2021 तक शहर में बड़े समारोहों को प्रतिबंधित किया जा सकता है।

इनसाइड द रोप्स ने हाल ही में रिपोर्ट किया की WWE ने showcase of the Immortals को Raymond James Stadium Tampa, Florida में स्थानांतरित करने के लिए अस्थायी योजना बनाई है।

रिपोर्ट्स ये है की कंपनी ने Wrestlemania के वीकेंड की घटनाओं के लिए इस क्षेत्र के अधिकांश स्थानों को “Lock” कर दिया है। रेसलवोट्स ने भी बाद में खुलासा किया कि WWE ने ‘Mania’ के लिए आंतरिक रूप से Tampa को मेजबान शहर के रूप में सूचीबद्ध किया है लेकिन कंपनी वर्तमान में Los Angeles शहर के साथ इस घटना को रद्द करने के साथ कानूनी लड़ाई में फसी है।

उन्होंने ट्वीट किया:

“अब यह खबर बाहर है मैं कह सकता हूं कि WWE ने एक महीने से अधिक समय तक Tampa को आंतरिक रूप से मेजबान शहर के रूप में सूचीबद्ध किया है। Los Angeles शहर और WWE के बीच अभी क़ानूनी दांव पेच चल रहे है की कौन कानूनी रूप से इस इवेंट को रद्द कर सकता हैं और कब कर सकता है। हालांकि अगर हमें एक पारंपरिक Wrestlemania मिलता है, तो Tampa शहर उसकी मेजबानी करता हुआ दिखेगा। “

रेसलिंगइन्क के राज गिरी ने कल रात स्थिति पर एक अपडेट प्रदान किया। उन्होंने कहा कि WWE का मानना ​​है कि City of Los Angeles उन्हें SoFi Stadium में WrestleMania 37 की मेजबानी करने से रोक रही है न कि दूसरे तरीके से। इसके आलावा कंपनी ने आधिकारिक तौर पर Tampa के लिए मूव की घोषणा नहीं की है क्योंकि Los Angeles चाहता है कि WWE कन्फर्म करे की वह WrestleMania 38 को Los Angeles में करवाएगा।

Video Owner-WWE

Leave a Comment