Roman Reigns को लेकर WWE में संभावित फ्यूचर प्लान ये हो सकते है।

रोमन रेन्स ने समरस्लैम के मैन इवेंट में अपनी चौकाने वाली वापसी की और आते ही नए WWE चैंपियन द फिंड और ब्रॉन स्ट्रोमैन पर टूट पड़े।

रोमन रेंस काफी समय से WWE से गायब थे और समरस्लैम PPV में उनका रीटर्न COVID-19 महामारी की शुरुआत के बाद से WWE में उनकी पहली उपस्थिति थी।

रैसलमेनिया 36 में WWE टाइटल के लिए उनका गोल्डबर्ग के साथ मैच फिक्स था, लेकिन COVID-19 महामारी के कारन और अपने ल्यूकेमिया से उपजी कमजोर इम्युनिटी सिस्टम के कारण चिंता के उस दौर में Roman ने अपना नाम वापस लेने का विकल्प चुना।

बाद में उन्होंने टिप्पणी की कि अपने परिवार की सुरक्षा करने की कोशिश उनकी पहली प्रायोरिटी थी, क्योंकि उन्हें यकीन नहीं था कि उनके सभी साथी इस महामारी को उतनी गंभीरता से लेंगे जितना की वे ले रहे थे।

परन्तु Roman Reings के लिए ख़ुशी की बात ये है की उन्होंने अपनी वापसी भी टाइटल पिक्चर में की है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, रेंस के इस नए अवतार को अधिक ‘पुश’ देने की योजना है। और ये भी हो सकता है की वह अगले PPV में द फिंड से WWE खिताब भी जीत ले, जो पेबैक पे पर व्यू के रूप में हो सकता है।
इससे उन्हें पूरी तरह से हील अवतार की तरफ मुड़ने की संभावना दिखती है, लेकिन अगर समरस्लैम के अंतिम पलो को देखे तो यह प्रतीत होता है की Fans भविष्य में रोमन रेंस के एक और डार्कर साइड को देख सकते हैं।

Leave a comment