WWE समरस्लैम में Hair Vs. Hair मैच चेंज करने का कारण।

  • सोन्या डेविल Vs मैंडी रोज का ये मैच पहले Hair Vs. Hair मैच था परन्तु एन्ड मोमेंट पर ये कंडीशन चेंज कर दी गई

समरस्लैम में सोन्या डेविल Vs मैंडी रोज मैच पहले Hair Vs Hair कंडीशन के साथ फिक्स हुआ था परन्तु एन्ड मोमेंट पर ये कंडीशन चेंज कर दी गई और ये मैच Hair Vs Hair से हारने वाला WWE मैचेस छोड़ देगा पर कन्वर्ट हो गई।

यह मैच मूल रूप से हेयर बनाम हेयर प्रतियोगिता था, लेकिन शुक्रवार को स्मैकडाउन के एपिसोड में बदल दिया गया।

हालांकि बदलाव का कारण स्पष्ट रूप से टीवी टोप्पिंग्स पर नहीं बताया गया था, लेकिन अटकलें थीं कि यह किसी न किसी तरह से हाल ही में सोन्या डेविल के किडनेपिंग के हुए प्रयास से जुड़ा है।

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के हालिया संस्करण पर डेव मेल्टज़र के अनुसार, Hair Vs Hair मैच नहीं कराने का निर्णय इसलिए लिया गया क्योंकि डेविल को मैच हारने के लिए बुक किया गया था और इस तरह उसके बाल काट दिए जाते , जिसे उसके वकील ने सुझाव दिया कि वह उसके लिए एक अच्छा निर्णय नहीं होगा क्योकि जल्द ही डेविल को अदालत में पेश होने की आवश्यकता होगी।

“तो यही कारण है कि उन्होंने हेयर बनाम हेयर से लूज़र लीव्स टाउन में मैच बदल दिया क्योंकि उसके वकील ने मूल रूप से कहा था कि इस चीज़ के साथ, यह शायद आपके बालों को काटने और अपना सिर मुंडवा लेना उनके लिए एक अच्छा विचार नहीं है। इसलिए यह मैच लूसर लीव्स टाउन किया गया। हो सकता है कि इस मामले के कारण वह कुछ समय के लिए छुट्टी लेने वाली हो। मुझे पता है कि अन्य परियोजनाएं वह कर रही थी। जाहिर है वह कुछ बिंदु पर वापस आने वाली है। “

मैच के बाद के साक्षात्कार में डेविल के शब्दों से संकेत मिलता था कि जब वह वापस आएगी तो यह एक नए नाम और गिम्मिक के तहत होगा।

ये इंटरेस्टिंग कंडीशन वाला हेयर बनाम हेयर मैच अभी तो नहीं हो पाया परन्तु बॉस विंस मैकमोहन के पास अभी भी भविष्य के WWE शो में हेयर बनाम हेयर मैच प्रस्तुत करने की योजना है।

Leave a comment