रोमन रेंस ने विंस मैकमोहन के रिटायरमेंट पर अपने विचार जाहिर किए।

रोमन रेंस WWE में फिलहाल अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन हैं और उनका अभी तक का कार्यकाल बहुत ही शानदार रहा है । ट्राईबल चीफ ने 2020 में अपनी वापसी के बाद से WWE के सभी महारथियों को रिंग में धूल चटाई है।

रोमन रेंस विंस मैकमैहन के पसंदीदा रेसलर थे यह बात किसी से छुपी नहीं है और अब विंस मैकमोहन WWE से रिटायर हो गए हैं और रोमन रेंस ने भी उनकी रिटायरमेंट पर अपने विचार साझा किए हैं।

विंस मैकमैहन ने शुक्रवार को ट्विटर पर WWE से संन्यास लेने की घोषणा की । यह उन पर लगे सभी आरोपों के बाद था, क्योंकि आखिरकार वह अपना चेहरा बचाने के लिए रिटायर हो गए।

द टुडे शो में बोलते हुए , WWE के ट्राइबल चीफ रोमन रेंस ने विंस मैकमोहन के रिटायरमेंट पर कमेंट किया। रोमन रेंस ने कहा मैं उस व्यक्ति के लिए सबसे अच्छे के अलावा कुछ नहीं चाहता जिसने वास्तव में उसे इस कंपनी में सब कुछ दिया है।

“मैं बस उसे भविष्य में लक और खुशी के अलावा और कुछ विश नहीं करना चाहता। यह सफर बहुत अच्छा रहा।”

रोमन रेंस फिलहाल समरस्लैम में लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में अपने दोनों खिताबों के लिए ब्रॉक लैसनर का सामना करेंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि इस मैच में कौन टॉप पर रहता है।

आप अपने विचार हमें कमेंट के द्वारा बता सकते हैं एंटरटेनमेंट दुनिया की और खबरों की जानकारी के लिए बने रहे wrestlekeeda के साथ।

Leave a comment