रोमन रेंस के WWE प्रोग्रामिंग में रिटर्न की पुष्टि WWE ने की।

द बिग डॉग रोमन रेन्स कई महीनों से रेसलिंग रिंग से गायब है कोरोना वायरस के चलते उन्होंने अपनी और अपने परिवार की सेफ्टी के लिए घर पर रहने का ही फैसला किया था। परन्तु कुछ खबरों के अनुसार रोमन रेन्स की WWE प्रोग्रामिंग में वापसी होने जा रही है जिसकी अब कंपनी ने भी पुष्टि कर दी है।

WWE नेटवर्क ने अपने ट्विटर अकाउंट पर घोषणा की है कि WWE नेटवर्क पर R-Truth के गेम शो के अगले एपिसोड पर रोमन रेंस प्रतियोगियों में से एक होंगे।

यह शो मंगलवार को WWE नेटवर्क पर हिट करता है, और अन्य प्रतियोगी के रूप में NXT स्टार ड्रेक मेवरिक की पुष्टि की गई है।

हालांकि ऐसा लगता है कि फैंस को द बिग डॉग को स्क्वॉयर सर्कल में परफॉर्म करते हुए देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है, परन्तु WWE शो में उनकी ये उपस्थिति महामारी की शुरुआत के बाद से एक बड़ा बदलाव प्रस्तुत कर सकती है।

कोविड को देखते हुए रेन्स ने अपने परिवार के साथ यात्रा न करने और घर पर रहने का विकल्प चुना, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें रैसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए गोल्डबर्ग को चुनौती देने का मौका गवाना पड़ा और तब से WWE ने उनके नाम का उल्लेख करने से बचने का प्रयास किया और उन्हें वीडियो हाइलाइट्स और कुछ अवसरों पर भी मैंशन नहीं किया गया।

शुरुआती अफवाहों में सामने आया था कि ऐसा इसलिए था क्योंकि उनके इस फैसले से WWE मैनेजमेंट खुश नहीं था, परन्तु बाद में कई रिपोर्ट्स में सामने आया कि यह इस अफवाह के बिलकुल विपरीत था और वास्तव में WWE उनकी इमेज का बचाव करने का प्रयास कर रहा था। और रेंस के इस फैसले में उनके साथ खड़ा था।

हलाकि रोमन रेंस की ये वापसी वैसी नहीं होगी जैसा की कुछ फैंस उम्मीद कर रहे थे, लेकिन रोमन रेंस को एक बार फिर से देखना उनके फैंस और WWE यूनिवर्स के अच्छी खबर है।

Leave a comment