सैमी ग्वेरा (Sammy Guevara) ने WWE के पूर्व दिग्गज का AEW में 140 दिनों का चैंपियनशिप रन खत्म किया।

AEW डायनामाइट ने रोचेस्टर में अपने ब्रॉडी ली ट्रिब्यूट शो का एक TNT टाइटल मैच के साथ समापन किया, यह एकमात्र ऐसा खिताब था जिसे AEW में द एक्साल्टेड वन ब्रॉडी ली ने हासिल किया था।

वर्तमान TNT चैंपियन मिरो (Miro) को सैमी ग्वेरा (Sammy Guevara) के खिलाफ खिताब का बचाव करना था और इस मैच को देखने के लिए प्रशंसकों ने रोचेस्टर के मैदान को पूरा पैक कर दिया था।

सैमी ग्वेरा (Sammy Guevara) ने मैच से पहले फुएगो डेल सोल से वादा किया था कि अगर वह TNT खिताब जीतते हैं तो वह उन्हें एक कार खरीद कर देंगे। सैमी ग्वेरा (Sammy Guevara) के मैच में उलटफेर करने से पहले यह मैच बहुत इधर उधर घुमा और अंत मे गॉड्स फेवरेट चैंपियन मिरो (Miro) को घुटनों के बल ला ही दिया।

स्पेनिश गॉड सैमी ग्वेरा (Sammy Guevara) ने जर्मन सुप्लेक्स, टॉप रोप से एक बड़ा गोता लगाने जैसे कई शानदार मूव लगाए।

मिरो (Miro) ने मैच के दौरान अपनी पकड़ बना रखी थी पर अंत मे जब उन्होंने चारो टर्नबकल पैड को फाड़ दिया पर वह इसका फायदा नही उठा पाए और अंततः वह खुद ही उस स्टील से जा टकराये। सैमी ने फिर जीत के लिए एक बवंडर DDT, एक GTH और 630 सेंटन मूव लगाया और मैच अपने नाम किया।

यह सैमी ग्वेरा (Sammy Guevara) की AEW में पहली सिंगल चैंपियनशिप है। वह अब नया TNT चैंपियन है और उनके जश्न में वहा पर मौजूद फैन्स ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिए।

Video Credit-AEW

Leave a comment