Kenny Omega ने कहा कि AEW में आये हालिया उछाल के बाद से WWE काफी बेचैन हो गया है।

AEW ने 2019 में बड़े ही मजबूती से प्रो रेसलिंग दुनिया मे कदम रखा था, क्योंकि यह बहुत लंबे समय में पहली प्रो रेसलिंग कंपनी थी जिसने WWE के लिए प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में कड़ी टक्कर पेश की । यह निश्चित रूप से एक जोखिम भरा प्रयास भी था क्योंकि यहा हमेशा से एक बड़ी विफलता मिलने का जोखिम था ।

इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि वर्तमान में CM Punk के AEW डेब्यू के साथ-साथ ब्रायन डेनियलसन, द बिग शो और एडम कोल के डेब्यू की बदौलत AEW प्रो रेसलिंग की दुनिया में सबसे चर्चित कंपनियों में से एक बन गई है।

कई प्रशंसक इस तथ्य से सहमत हैं कि AEW हाल ही में प्रो रेसलिंग कंपनियों के लिए गेम-चेंजर बन गया है और उनका मानना है कि WWE आखिरकार AEW के कॉम्पिटिशन को स्वीकार कर रहा है।

टोक्यो स्पोर्ट्स से बात करते हुए, AEW वर्ल्ड चैंपियन केनी ओमेगा ने कहा कि WWE में AEW के हालिया उछाल के बाद बेचैनी सी छाई हुई है, क्योंकि कंपनी ने WWE को बड़े पैमाने पर बदलने के लिए मजबूर किया है।

“शुरुआत में, WWE और AEW के बीच बहुत बड़ा अंतर था। क्योकि (AEW) आखिर में ज्यादा कुछ नही बल्कि एक नया प्रोमोशन था। लेकिन क्या आपने महसूस किया है कि समय कैसे बदल गया हैं? WWE हताश है। वे हर दूसरे हफ्ते लीजेंड्स को वापस रिंग में लेकर आ रहे हैं। ”

AEW का ग्रैंड स्लैम भी एक बड़ी सफलता थी, इसलिए यह देखा जाना बाकी है कि AEW आने वाले समय में कैसे अपनी गति के साथ आगे बढ़ती है और ऐसी ही गति अगर AEW बरकरार रखती है तो वह दिन दूर नही जब WWE के सिंघासन पर खतरा मंडराना शुरू हो जाएगा।

Leave a comment