सैथ रॉलिन्स (Seth Rollins) ने बताया कि NXT के दौरान वह कितने जिद्दी स्वभाव के थे।

सैथ रॉलिन्स (Seth Rollins) ने WWE में बहुत सी उपलब्धियां अपने नाम की है, वह मल्टी-टाइम वर्ल्ड चैंपियन भी रह चुके हैं। रॉलिन्स WWE में कई यादगार पलों और फ़्यूडस का हिस्सा रहे हैं। रॉलिन्स फिलहाल WWE के टॉप सुपरस्टार्स में से एक बन गए हैं।

सैथ रॉलिन्स (Seth Rollins) ने 2011 में इंडीज रेसलिंग से WWE में अपने कदम रखे थे और 2012 में NXT से अपना WWW डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें NXT चैंपियन बनने में ज्यादा समय नहीं लगा और वहां भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा।

हाल ही में रोड डॉग ने पहले के समय मे सैथ रॉलिन्स (Seth Rollins) को सलाह लेने के बाद कभी धन्यवाद न कहने की बुरी आदत को लेकर कमेंट किया है । Sport1 के साथ बात करते हुए, सैथ रॉलिन्स ने रोड डॉग की टिप्पणी को संबोधित किया। रॉलिन्स ने यह स्वीकार किया कि वह NXT में अपने समय के दौरान काफी जिद्दी स्वभाव के थे।

“ठीक है, उस समय मैं 25, 26 वर्ष का था, अब मैं 36 वर्ष का हूं। यदि आप समय के साथ परिपक्व नहीं होते हैं, तो आपने कुछ गलत किया है (हंसते हुए)। उस समय मैं बहुत जिद्दी हुआ करता था, यह सच है, और यह 12 साल पहले WWE में अपना करियर शरू करने और NXT रोस्टर के माध्यम से जाने में एक समस्या थी। दूसरी ओर, मेरे व्यक्तित्व ने मेरी मदद भी की क्योंकि आपको इस मुकाम तक पहुचने के लिए बहुत आत्मविश्वास की जरूरत है, लेकिन यह मेरे लिए मुश्किल था। ऐसा इसलिए भी हुआ होगा क्योंकि मैं दूसरी दुनिया से आया हूं।”

वर्तमान में सैथ रॉलिन्स (Seth Rollins) की मैट रिडल से फ़्यूड चल रही थी लेकिन रिडल को इन-रिंग प्रतियोगिता के लिए मेडिकल रूप से मंजूरी नहीं मिलने के बाद WWE से सैथ रॉलिन्स का समरस्लैम में एक मैच करने पर अभी संशय बना हुआ है ।

Leave a comment