Shinsuke Nakamura ने Roman Reigns के द्वारा हमला करने पर अपना रिएक्शन दिया।

WWE स्मैकडाउन( SmackDown) में इस हफ्ते Royal Rumble में Roman Reigns का अगला प्रतिद्वंदी ढूंढने के लिए Gauntlet मैच सेट किया गया था जिसमें पांच सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया था।

Gauntlet मैच में जैसा कि हम सभी को पता है WWE एक ऐसा सुपरस्टार हमेशा बुक करती है जो शरुवात से अंत तक टिके रहता है और अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देता है और इस मैच में वह सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) निकले।

इस मैच में शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) ने अपना जबरदस्त प्रदर्शन कर अपनी दावेदारी पेश की। WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए Gauntlet नंबर वन कंडेर मैच में मुकाबला अंतिम राउंड पर था और शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) जीत के करीब थे लेकिन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने एंट्री कर सब कुछ बर्बाद कर दिया और शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) से जीतने का मौका भी छीन लिया।

ये मैच इसलिए हुआ था जिससे रॉयल रंबल (Royal Rumble) के लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) का प्रतिद्वंद्वी मिल सके।

इस मैच में जापानी सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) की विवादित हार हुई और WWE ऑफिशियल्स एडम पीयर्स (adam pears) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) और जे उसो (Jey Uso) की मदद से Nakamura को पिन किया।

मैच के दौरान Nakamura ने Rey Mysterio, King Corbin और Daniel Bryan को हरा दिया था लेकिन गलत तरीके से एडम पीयर्स द्वारा पिन हुए क्योंकि Jey uso aur Roman Reigns ने Nakamura को बुरी तरह मारा था और एडम पीयर्स (adam pears) से जबरदस्ती पिन करवाया। हालांकि शिंस्के नाकामुरा ने अपने मैच के बाद चुप्पी तोड़ी और इस मैच को लेकर WWE यूनिवर्स को संदेश दिया।

हालांकि इस दौरान उन्होंने फैंस के लिए कुछ सवाल भी छोड़ दिए और रोमन रेंस (Roman Reigns) समेत उनके भाई जे उसो (Jey Uso) पर तंज कसा।

WWE SmackDown में Roman Reigns ने Shinsuke Nakamura पर हमला क्यों किया?

बता दें कि Roman ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि एडम पीयर्स(Adam Pears) ने पहले Kevin Owens और Jey Uso का मैच बुक किया था और Roman इस बात से काफी नाराज थे। Roman Reigns इस बात का बदला लेते हुए Adam Pears को ही अपना प्रतिद्वंद्वी Royal Rumble में चुनने का फैसला किया। इसलिए Roman और Jey Uso ने Shinsuke Nakamura पर हमला बोला ताकि Pears उसे पिन कर सके उसे हरा सके।

अब 31 जनवरी को होने वाली Royal Rumble में Roman Reigns Vs Adam Pears का मैच होने वाला है उम्मीद है कि फैंस को इस मैच में कोई बड़ा एंगल देखने को मिलेगा।

Leave a comment