टोनी खान ने खुलासा किया कि क्यो उन्होंने क्रिस जैरिको को WWE नेटवर्क शो पर जाने की अनुमति दी?

वर्तमान AEW स्टार और पूर्व WWE स्टार क्रिस जेरिको अभी अपना AEW रन एन्जॉय कर रहे है परन्तु AEW में होते हुए भी वह अभी WWE से रिलेटेड स्टीव ऑस्टिन के शो Broken skull sessions में नजर आएंगे। जब जेरिको ने AEW के CEO टोनी खान को इस शो को करने को लेकर पूछा तो टोनी का जो रिएक्शन था वो उन्होंने साझा किया।

AEW के अध्यक्ष टोनी खान ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा था और वह असमंजस में थे कि पहली बार में कैसे जवाब दिया जाए जब क्रिस जैरिको ने WWE नेटवर्क पर स्टीव ऑस्टिन के ब्रोकन स्कल सेशंस शो करने के बारे में पूछा था।

टोनी खान ने कहा कि वह एक पल के लिए थम गए थे लेकिन जेरिको को WWE नेटवर्क शो ब्रोकन स्कल सेशन करने की अनुमति देने के बारे में बहुत ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं थी।

अंततः, खान ने कहा कि उन्होंने जेरिको से बात की, इस तथ्य के बारे में सोचा कि स्टीव ऑस्टिन शो के होस्ट थे और उन्होंने कहा कि उन्हें अनुमति देने से पहले बहुत लंबा सोचने की ज़रूरत नहीं है।

बस्टेड ओपन रेडियो पर बात करते हुए टोनी खान ने यह बातें साझा की। टोनी खान ने कहा:

टोनी खान ने बताया कि जेरिको कभी ऐसा सवाल नहीं करता था कि उसे जवाब देने की जरूरत पड़े, में आश्चर्यचकित था जब जेरिको ने मुझसे संपर्क किया और इसके लिए पूछा। खान ने कहा, “मुझे इसके बारे में एक मिनट के लिए सोचना था।” “जब क्रिस इसे मेरे पास लाया, तो सबसे पहले तो यह हमसे सम्बंधित नही था क्योंकि क्रिस WWE के चैनल पीकॉक पर कुछ करने वाला था।

“लेकिन जब उन्होंने कहा कि स्टीव शो की मेजबानी कर रहा था, तो मुझे इसके बारे में बहुत ज्यादा सोचने की ज़रूरत नहीं थी। बस्टेड ओपन एक स्वतंत्र शो है। मुझे वह पसंद भी है। मुझे वास्तव में उन पर भरोसा है और इन समयों पर हम एक साथ हैं, और मैं वास्तव में स्टीव के बारे में ऐसा ही महसूस करता हूं। भले ही स्टीव WWE के लिए काम करता है और भले ही वह एक ऐसी कंपनी है जिसके साथ हम प्रतिस्पर्धा करते हैं, मुझे स्टीव पर बहुत भरोसा है, और जाहिर है, मुझे क्रिस पर भरोसा है। जैसे मैं क्रिस को बस्टेड ओपन पर एक बेहतरीन काम करने के लिए भरोसा करूंगा, वैसे ही मैं स्टीव के साथ एक बेहतरीन काम करने के लिए उस पर भरोसा करता हूं, और मैं स्टीव को एक महान इंटरव्यू होस्ट के रूप में भरोसा करता हूं। ”

खान कहते हैं कि उन्होंने अभी तक इंटरव्यू नहीं देखा है, लेकिन जेरिको ने उन्हें कहा है कि वह इसे पसंद करेंगे। उन्होंने इस बारे में बात की कि वह दोनों लोगों को कितना पसंद करते हैं और कहा, “… यह हमारे लिए बहुत अच्छा मौका है कि हम बाहर जाकर प्रशंसकों के एक अलग सेट पर AEW को बढ़ावा दें। मैं इसके लिए सही था, और निश्चित रूप से स्टीव के मेजबान होना बहुत कुछ था। उसे पता है किसके साथ क्या करना है। ”

AEW के CEO TONY KHAN का भरोसा और सम्मान दिखाई देता है।

यह AEW के CEO Tony Khan का अपने रेसलर्स पर भरोसा ही है जो उन्हें दूसरी प्रतिस्पर्धी कंपनी के शो पर काम करने की अनुमति प्रदान करता है। खान के इंटरव्यू से यह भी पता चलता है कि वह ऑस्टिन का कितना सम्मान करते हैं और उन्हें कितना पसंद करते हैं। अगर यह किसी और का शो होता तो ऐसा लगता है कि उसने हाँ नहीं कहा होता। लेकिन, क्योंकि यह वह दो लोग है जो कि वह नहीं सोचता है कि AEW पर एक नकारात्मक प्रभाव डालेंगे इसलिए वह चिंतित नहीं है।

ब्रोकन स्कल सेशंस पर जेरिको की उपस्थिति रविवार 11 अप्रैल को पीकॉक नेटवर्क और WWE नेटवर्क पर होगी ।

Leave a comment