सेथ रॉलिंस (Seth Rollins) की नजरे रोमन रेन्स (Roman Reigns) के टाइटल पर है।

इस बात में कोई संदेह नही है कि सेथ रॉलिंस (Seth Rollins) जिस भी स्टोरीलाइन से अपने आप को जोड़ते है वो फ़्यूड इंटरेस्टिंग हो जाती है। सेथ रॉलिंस (Seth Rollins) WWE के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं और अभी वह सीजाइरो (Cesaro) के साथ एक फ़्यूड मे व्यस्त है परन्तु ऐसा लगता है कि उन्होंने अपनी नजर Roman Reigns के टाइटल पर भी लगा रखी है।

रॉलिंस ने पहले कहा था कि अभी रोमन रेंस (Roman Reigns) ही WWE के एकमात्र ऐसे सुपरस्टार हैं जो अपने स्तर पर बने हुए हैं। WWE Now India से बात करते हुए सेथ रोलिंस ने कहा कि उनका अंतिम लक्ष्य अब भी WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनना है।

सेथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने रोमन रेन्स को चेतावनी दी कि वह एक अवसरवादी, स्केमर और एक प्रतिभाशाली व्यक्ति है और सही समय पर आक्रमण करेगा।

“ठीक है, आप जानते हैं, मैं अपने सभी रहस्यों को नहीं बता सकता, लेकिन मैं झूठ नहीं बोलूंगा जब मैं कह रहा हूं कि [WWE यूनिवर्सल चैम्पियनशिप जीतना] मेरा अंतिम लक्ष्य है, लेकिन में सही समय आने पर आक्रमण करूँगा। रोमन किसी भी और से बेहतर जानते हैं कि मैं एक अवसरवादी हूं, मैं एक स्कैमर हूं, मैं एक योजनाकार हूं, मैं एक जीनियस हूं … कुछ लोग इन चीजों के बारे में एक जीनियस कहेंगे, और इसलिए मैं सही समय पर धावा बोलूंगा। “

फिलहाल तो रॉलिंस अपने रेसलमैनिया मैच में सीजाइरो को हराने की तैयारियों में जुटे है देखते है कि मसीहा अपने इस रेसलमैनिया मैच में क्या कमाल कर पाते है।

video credit-WWE

Leave a comment