CM Punk ने कहा अगर उन्हें मौका मिले तो वो इस चीज़ को प्रो रेसलिंग से बाहर कर देंगे।

प्रो रेसलिंग में कई ऐसी चीजें हैं जो कई प्रशंसकों को नापसंद है। आधुनिक रेसलिंग के बारे में कई पहलू ऐसे है जो थोड़ा परेशान कर सकते हैं और जिन्हें खत्म किया जाना चाइये। सीएम पंक ने हाल ही में एक Q n A के दौरान कहा कि अगर उन्हें मौका दिया जाता है तो वे प्रो रेसलिंग से एक चीज़ हटाना चाहेगे।

हाल ही में ट्विटर पर अपने सेशन पर बात करते हुए पंक से पूछा गया था कि अगर उसे मौका मिले तो वह क्या चीज़ होगी जो वह प्रो कुश्ती से खत्म करना चाहेगा। बेस्ट इन द वर्ल्ड CM पंक ने जवाब में कहा कि वह उन बनावटी भावो को दूर करेगा जो एक रेसलर दो काउंट करने के बाद सामने वाले रेसलर द्वारा तीसरा काउंट मना कर देने के बाद वह जो बनावटी चेहरा कैमरे की ओर देख कर करते है उसे हटाना चाहेगे।

एक चाल के साथ दो गिनती के बाद हास्यास्पद चौंकाने वाले चेहरे, आप ऐसा दिखाते है कि यह कैसे हो गया परन्तु आप किसी मूर्ख बना रहे है यह समझ से बाहर है।

हम सभी फैंस अभी भी सीएम पंक की रिंग में वापसी का इंतजार कर रहे हैं । यदि वह दिन कभी आता है, तो यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि क्या उनमें से कोई भी प्रतिक्रिया शॉट है जिसे वह अपने मैचों के दौरान दिखाना पसंद नहीं करते है। बने रहें रेस्लकीड़ा के साथ।

Video credit-WWE

Leave a comment