Wrestlemania 37 Night One: बॉबी लैश्ले ने ड्रू मैकइंटायर को हराकर चैंपियनशिप बरकरार रखी।

WWE ने रेसलमेनिया 37 की शरुवात ही बहुत बड़े मैच से की और यह ऐसा मैच था जिसे लेकर सभी कंफ्यूज थे कि कोन जीतेगा। हालांकि फैन और बैटिंग ओड की बात करे तो यह मैकइंटायर के पक्ष में थे और उसे फिर से WWE चैंपियन बना रहे थे। परन्तु WWE ने बॉबी लैश्ले को जीत के लिए चुना और रेसलमेनिया 37 में बॉबी लेशली ने अपनी WWE चैंपियनशिप को बरकरार रखा। न केवल लैश्ले जीत गए बल्कि अपने हर्ट लॉक फिनिशर के जरिये मैकइंटायर को क्लीन बाहर कर दिया।

यह पे-पर-व्यू का शुरूआती बाउट था और कई लोगों को लगा कि इसका कारण एनर्जीटिक तरीके से “शो ऑफ द इम्मॉर्टल्स” को किक करना था। यह धारणा उस योजना का हिस्सा थी जहा चैलेंजर Drew McIntyre के सामने शायद 25 हजार प्रशंसकों के सामने अपनी WWE चैंपियनशिप को वापस जीतने की चुनौती थी। वे स्पष्ट रूप से उसके पीछे थे और मौसम में खराबी के कारण शो के देरी से खुलने के बॉद वह तैयार थे।

यह मैच काफी फिज़िकल था हार्ड हिटिंग था कई मौकों पर ऐसा लग की कि ड्रू ने लैश्ले को हरा ही दिया है, खासकर जब McIntyre ने तीन फ्यूचर शॉक डीडीटी Lashley को लगा दिए थे। लेकिन Lashley के मैनेजर MVP ने मैच के दौरान उपयोगी भूमिका निभाई क्योंकि उसने मैकइंटायर का ध्यान अच्छे से भटकाया और इतना समय चैंपियन के लिए काफी था कि वह McIntyre पर बढ़त बना ले और अपने फिनिशर लॉक में उन्हें जकड़ ले। जब मैकइंटायर Hurt Lock की पकड़ से बाहर नहीं निकल सके और बेहोश से लगने लगे तो अधिकारी के पास बेल बजाने के अलावा और कोई विकल्प नही बचा था।

Drew McIntyre का करियर यहा से अब किस दिशा में मुड़ेगा।

यह मैच ड्रू मैकइंटायर को अब कहां ले जाएगा यह अभी स्पष्ट नहीं है। पिछले एक वर्ष से वह रॉ पर टॉप पर था पिछले एक साल में उसने वो सब मैच किये और जीते जो उसे एक टॉप wwe स्टार बन रहे थे। परन्तु पिछले कुछ महीनों में कुछ प्रमुख नुकसान उसे झेलने पड़े है। अब आगे WWE ने उनके लिए क्या प्लान कर रखा है अभी उसके विषय मे कोई सूचना नही है।

परन्तु क्या ब्रॉक लैसनर WWE के लिए भविष्य के गेमप्लान का हिस्सा हो सकते हैं? तभी यह समझ में आता है की क्यो WWE ने लैश्ली को अभी विजेता बनाया है।

Leave a comment