WWE फैंस ने अंकल हाउडी का कनेक्शन Edge से जोड़ा।

WWE फैंस को इस हफ्ते स्मैकडाउन में अंकल हाउडी (Uncle Howdy) का अब तक का सबसे अच्छा लुक देखने को मिला। एक रहस्यमयी व्यक्ति, जिसे अब तक पहले ब्रे वायट का सपोर्टर माना जाता था उसने उसी पर अटैक कर दिया।

Image Credit – WWE

LA नाइट को भी यह समझ में आया कि वायट और हाउडी एक ही आदमी नहीं हैं। इस बार रिंग में आए इस नकाबपोश रेसलर ने दिखाया कि वह वायट की तरफ भी नहीं है, और उसने वायट पर भी हमला किया।

आखिर अंकल हाउडी कौन है?

Image Credit -WWE

यह हम अभी तक नहीं जानते हैं की वास्तव में नकाब के पीछे कौन है, लेकिन इसको लेकर बहुत सारी अफवाए मार्केट में हैं। अभी तक प्रमुख अफवाह यही रही है कि ब्रे वायट के भाई बो डलास ही अंकल हाउडी है।

बो डलास को WWE ने कुछ समय पहले रिलीज भी किया था और ऐसा लग रहा था कि उनकी रेसलिंग पूरी तरह से खत्म हो चुकी है। हालाँकि, अपने भाई के साथ मिलकर काम करने के अवसर ने शायद उसे फिर से लुभाया होगा।

Image Credit- WWE

बो डलास ही अंकल हाउडी है इसके कई संकेत है और थ्योरी है, लेकिन इस हफ्ते स्मैकडाउन पर इस नकाबपोश रेसलर को बेहतर ढंग से देखने के बाद एक नयी थ्योरी सामने आई है।

इस हफ्ते स्मैकडाउन पर अंकल हाउडी ने जब अपनी टोपी हटाई तब उनके नीचे लंबे सुनहरे बाल दिखाई दे रहे थे। यदि वह बाल असली है और विग नहीं है, तो यह तय हैं की अंकल हाउडी नामक यह आदमी बो डलास तो नही है।

क्या यह एज हो सकते है?

यह मानते हुए कि इस रेसलर के बाल असली हैं, और इसे रंगा नहीं गया है, तब कुछ प्रशंसक अंकल हाउडी के पीछे एज को देख रहे है। क्योंकि इस रहस्यमई रेसलर के बाल निश्चित रूप से एज के बालो से मेल खाते दिखते हैं।

Edge

द रेटेड आर सुपरस्टार एज एक्सट्रीम रूल्स में फिन बैलर से आई क्विट मैच हारने के बाद से WWE से अनुपस्थित हैं। यह वही इवेंट था जिस पर वायट ने अपना WWE रिटर्न किया था।

शायद WWE इस एंगल के साथ जा रहा है कि एज (Edge) जजमेंट डे से अपना बदला लेने की कोशिश में कुछ अंधेरे की तलाश में कुछ समय के लिए चला गया है। जहां यह सिद्धांत विफल होता है, वहीं WWE ने वायट और एज के लिए योजना बनाई है।

अब यह पुष्टि हो गई है कि रॉयल रंबल में Bray Wyatt का सामना LA Knight से होगा। हालाकि द जजमेंट डे से इसका कोई संबंध नहीं है वह पूरी तरह से अलग शो में हैं। परंतु रिपोर्ट्स का कहना है कि एज (Edge) उसी शो में हेल इन ए सेल के अंदर फिन बैलर से भिड़ेंगे ।

Leave a Comment