Edge को पूर्व रिलीज WWE सुपरस्टार्स के साथ स्पॉट किया गया।

ऐज (Edge) अपना सब कुछ खोके अपने सपने को पुनः प्राप्त करने का एक आदर्श उदाहरण है एक ऐसा सपना जो हमेशा के लिए उससे छीन लिया गया था।

रेटेड आर सुपरस्टार Edge का WWE में दूसरा रन अब तक बेहतरीन रहा है। वो फिलहाल WWE से गायब है, हाल ही में उन्हें अपने साथी कनाडाई रेसलर्स के साथ देखा गया, जिन्होंने उस समय WWE के लिए काम किया था जब एज एक सक्रिय इन-रिंग प्रतियोगी नहीं था।

Edge को आखिरी बार अक्टूबर 2022 में WWE टेलीविजन प्रोग्रामिंग पर देखा गया था। वह फिन बैलर और द जजमेंट डे के साथ एक फ्यूड में शामिल थे, जिसमें WWE एक्सट्रीम रूल्स के ‘आई क्विट’ मैच में बालोर ने ऐज को हरा दिया था।

मैच के दौरान जजमेंट डे द्वारा उनकी पत्नी बेथ फीनिक्स को चोट पहुंचाने की धमकी के बाद एज को ये शब्द कहने के लिए मजबूर होना पड़ा था। लेकिन रिया रिप्ले ने अंततः बेथ को एज के ही मूव, Conchairto के साथ मार दिया।

Image Credit -WWE

ऐज (Edge) ने अभी तक WWE में अपनी वापसी नहीं की है, हालांकि, उन्हें हाल ही में पूर्व WWE सुपरस्टार बॉलीवुड बॉयज सुनील और समीर सिंह के साथ घूमते हुए देखा गया था, जो अब सामूहिक रूप से द सिंह ब्रदर्स के रूप में जाने जाते हैं। उन्होंने एज को वर्षों से उनकी सलाह और प्रेरणा के लिए धन्यवाद देते हुए ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की।

“Personally, we cherish & appreciate Adam’s friendship/mentorship. We gained all the motivation today to keep the dream alive.”

एज (Edge) ने 2020 में अपनी WWE में वापसी की थी और कई मौकों पर उन्होंने कहा भी है कि यह रन लंबे समय तक नहीं चलेगा। इसलिए हम उम्मीद करते हैं कि एज हर संभव ड्रीम बाउट में रेसल करें और अपनी शर्तों पर अपने करियर का अंत करें।

Leave a Comment