WWE ने HURT BUSINESS को क्यो तोड़ा?

रैसलमेनिया से कुछ ही हफ्तों पहले WWE ने एक चोकाने वाला फैसला लेते हुए हर्ट बिजनेस को तोड़ दिया है। यह WWE का एक ऐसा निर्णय था जिसमें WWE यूनिवर्स या लॉकर रूम में मौजूद लोग खुश नहीं थे। क्योकि फैंस Hurt Business के लगातार हील डोमिनेशन को पसंद कर रहे थे। हालांकि खबर यह है कि इन सब के पिछे विंस मैकमोहन थे।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लेटर ने एक रिपोर्ट में उल्लेख किया है कि MVP और बॉबी लैशली ने मैकमोहन से बात करने की कोशिश की कि उनके गुट को तोड़ने से रोक जाए। क्योकि उन्हें लगता था कि उन्हें अभी और हील रूप में आगे बढ़ना था। यह नोट किया गया था कि यह मैकमोहन द्वारा किए गए उन फैसलों में से एक था जिनमे उनके द्वारा कुछ लोगों को पुश नहीं देने वाले फैसले होते है। यह उतना ही सरल था और यह फैसला स्थिर था।

द हर्ट बिजनेस का विभाजन विंस मैकमोहन द्वारा किया गया एक निर्णय था। लैश्ले और अन्य लोगों ने उससे बात करने की कोशिश की लेकिन यह वह फैसला था जो कभी बदलता नहीं है। विंस को सिर्फ यह अंदाजा है कि वह कुछ लोगों को पुश नहीं देना चाहता है और एक बार वह ऐसा सोच लेता है तो इसके बदलने की संभावना नहीं है, यह एक नियमित बात है।

हमें देखना होगा कि शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक अलेक्जेंडर के लिए WWE में अब आगे क्या है। वे स्पष्ट रूप से हर्ट बिजनेस के टूटने के बारे में रोमांचित नहीं हैं । अब बॉबी लैश्ले को रैसलमेनिया 37 में ड्रू मैकइंटायर से अपनी बाजी बिना किसी सहायता के लड़नी होगी।

Leave a comment